Home देश मुंबई में गणपति विसर्जन के दौरान हादसा, समुद्र में डूबे तीन बच्चों...

मुंबई में गणपति विसर्जन के दौरान हादसा, समुद्र में डूबे तीन बच्चों की तलाश जारी, कॉन्स्टेबल ने बचाई 2 की जान

25
0

मुंबईः मुंबई में गणपति विसर्जन के दौरान बड़ी घटना घटी. विसर्जन के दौरान वर्सोवा बीच इलाके में पांच बच्चे डूब गए. डूबने के बाद दो बच्चों को बचा लिया गया जबकि तीन बच्चों की तलाश जारी है. समुद्र से निकाले गए बच्चों को इलाज के लिए कूपर अस्पताल भेजा गया जबकि बाकी के तीन बच्चों की तलाश जारी है. बच्चों को समुद्र से निकलते ही पुलिस नाईक मनोज पोहणेकर ने उन्हें अपने कंधे पर उठा लिया. पुलिस के जवान मनोज पोहणेकर ने भागते हुए उन्हें एंबुलेंस तक ले गए. सही वक्त पर हॉस्पिटल पहुंच जाने के कारण दोनों बच्चों की जान बचा ली गई.
तलाशी अभियान तेज
घटना के बाद फायर ब्रिगेड विभाग की ओर से तीन बच्चों की तलाशी को लेकर अभियान जारी है. इन बच्चों की तलाश के लिए लाइफ ब्वॉय और मनीला रोप, फ्लड रेस्क्यू टीम की ओर से अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान में एलईडी लाइट के जरिए डूबने वाले जगह और आसपास के क्षेत्र में फेरी नाव का प्रयोग किया जा रहा है. तीनों बच्चों को खोजने के लिए पुलिस बोट से भी मदद मांगी गई है.
नहीं मिला है अभी तक कोई भी सुराग
रेस्क्यू को ध्यान में रखते हुए फ्लड लाइटें भी ऑन रखी गई हैं. फायर ब्रिगेड और पुलिस की कोशिश है कि जल्द से जल्द इन तीनों बच्चों को बाहर निकाल लिया जाए. बता दें कि घटना शनिवार को घटी. घटना के बाद से ही पुलिस की ओर से अभियान चलाई जा रही है लेकिन अभी तक इन तीनों बच्चों का कोई भी सुराग नहीं मिला है.

Previous articleदो युवकों ने देर रात पुलिसकर्मियों के साथ की मारपीट, पूर्व सांसद का करीबी बताकर पुलिस को चमकाया
Next articleचमोली में मची तबाही, मजदूरों के करीब 15 टेंट मलबे में दबे, कर्णप्रयाग-ग्वालदम हाईवे बंद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here