Home » दीवार गिरने से मलबे में दबे मां और 2 बेटे, तीनों की मौत, कोहराम मचा

दीवार गिरने से मलबे में दबे मां और 2 बेटे, तीनों की मौत, कोहराम मचा

  • अजमेर के बिजयनगर में तूफान का कहर
  • एक ही परिवार के पांच सदस्य मलबे में दबे
  • दो गंभीर घायलों को हायर सेंटर किया गया है रेफर
    अजमेर.
    राजस्थान में पल-पल बदलता मौसम जानलेवा हो गया है. सूबे के अजमेर जिले के बिजयनगर में रविवार को अलसुबह आए भंयकर तूफान में एक दीवार ढह गई. इससे उसके नीचे दब जाने से एक महिला और उसके दो बेटों की मौत हो गई. वहीं परिवार के दो अन्य लोग भी जख्मी हो गए. हादसे के बाद इलाके में मातम पसर गया. तूफान के कारण इलाके में और भी काफी नुकसान भी हुआ है. घायलों को हायर सेंटर रेफर किया गया है. इससे पहले जयपुर में भी शनिवार रात को जोरदार तूफान आया था. जानकारी के अनुसार बिजयनगर थाना इलाके के लोडियाना ग्राम पंचायत के खुटिया गांव में रविवार को अलसुबह जबर्दस्त तूफान आया. प्रत्यक्षदर्शी पोखरमल गुर्जर ने बताया कि उस समय खुटिया गांव निवासी सुरेश गुर्जर और ज्ञानचन्द गुर्जर अपनी मां नानी देवी के पास अपने मकान के बरामदे में सो रहे थे. पास में परिवार के अन्य लोग भी सो रहे थे. इसी दौरान आए तूफान के कारण बरामदे की दीवार ढह गई. इससे सुरेश, ज्ञानचंद और उनकी मां नानी देवी समेत पांच लोग उसके मलबे में दब गए.
    ग्रामीणों और परिजनों में मचा हड़कंप
    हादसा होते ही वहां हड़कंप मच गया. परिजनों और ग्रामीणों ने आनन-फानन में सभी को मलबे के नीचे से निकाला. बाद में पांचों घायलों को बिजयनगर अस्पताल ले जाया गया. वहां सुरेश, ज्ञानचंद और नानी देवी को मृत घोषित कर दिया. हादसे में घायल हुई नानी देवी की बहू और पोती को प्राथमिक उपचार देकर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. वहां उनका इलाज चल रहा है. हादसे की सूचना पर बाद में बिजयनगर पुलिस ने खुटिया गांव में पहुंचकर मौका मुआयना किया. शवों को बिजयनगर के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है. वहां आज उनका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

Swadesh Bhopal group of newspapers has its editions from Bhopal, Raipur, Bilaspur, Jabalpur and Sagar in madhya pradesh (India). Swadesh.in is news portal and web TV.

@2023 – All Right Reserved. Designed and Developed by Sortd