Home देश Mohan Bhagwat: आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत Corona Positive, नागपुर के अस्पताल में...

Mohan Bhagwat: आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत Corona Positive, नागपुर के अस्पताल में भर्ती

20
0
Mohan-Bhagwat.jpg

Mohan Bhagwat Corona Positive: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत कोरोना (Corona) पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्हें नागपुर के एक अस्पताल में भर्ती किया गया है. मोहन भागवत को कोरोना के सामान्य लक्षण हैं.

Mohan Bhagwat Corona Positive: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत कोरोना (Corona) पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके बाद उन्हें नागपुर के एक अस्पताल में भर्ती किया गया है. उन्हें कोरोना के सामान्य लक्षण हैं.

नागपुर के अस्पताल में कराए गए भर्ती (Admitted to the hospital in Nagpur)

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत की शुक्रवार दोपहर कोरोना रिपोर्ट आई तो पता चला कि वह पॉजिटिव हैं. हालांकि उन्हें, कोरोना के सामान्य लक्षण हैं, फिर भी एहतियातन नागपुर के किंग्जवे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मोहन भागवत के अस्पताल में भर्ती होने के बारे में आरएसएस ने आधिकारिक बयान जारी किया है. 

संघ ने ट्वीट कर दी जानकारी (RSS tweeted information)

संघ की ओर से ट्वीट किया गया कि ‘राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के परमपूजनीय सरसंघचालक डॉ. मोहनजी भागवत आज दोपहर कोरोना पॉज़ीटिव हुये हैं. अभी उन्हें कोरोना के सामान्य लक्षण हैं तथा वे सामान्य जाँच और सावधानी के नाते नागपुर के किंग्ज़वे अस्पताल में भर्ती हुए हैं’. भागवत को डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है. 

महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी (Corona’s havoc continues in Maharashtra)

इस बीच महाराष्ट्र में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 58,993 नए मामले सामने आए जिसके बाद संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 32,88,540 हो गई. स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि इसके साथ ही महामारी से 301 और मरीजों की मौत हो गई जिससे मृतकों की संख्या 57,329 पर पहुंच गई. पिछले कुछ दिनों से राज्य में संक्रमण के 55,000 से ज्यादा मामले आ रहे हैं. संक्रमण फैलने से रोकने के लिए वीकेंड पर लगाया गया लॉकडाउन शुक्रवार रात से प्रभावी हो गया.

मुंबई में 9,200 नए मामले (9,200 new cases in Mumbai)

वहीं मुंबई में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 9,200 नए मामले सामने आए जिसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या 5 लाख से ज्यादा हो गई. महामारी से 35 और मरीजों की मौत हुई जिससे मृतकों की संख्या 11,909 पर पहुंच गई. बृहन्मुंबई महानगर पालिका ने यह जानकारी दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here