Home देश ममता बनर्जी ने किया भाजपा नेता को फोन, ऑडियो वायरल

ममता बनर्जी ने किया भाजपा नेता को फोन, ऑडियो वायरल

12
0

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में शनिवार को हुए पहले चरण के मतदान के दिन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का एक ऑडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह भारतीय जनता पार्टी के नेता को फोन पर मदद की अपील कर रही हैं। ट्विटर, फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह ऑडियो तेजी से साझा किया जा रहा है। जिस नेता को ममता ने फोन किया है उनका नाम प्रलय पॉल है। वह नंदीग्राम के स्थानीय नेता हैं। राजनीतिक विश्लेषकों का कहना है कि इतनी बड़ी शख्सियत होने के बावजूद ममता बनर्जी अगर एक लोकल नेता को फोन कर मदद मांगने के लिए मजबूर हैं तो इसका मतलब है कि क्षेत्र में वह कमजोर पड़ रही हैं और उनकी हार के चांसेज ज्यादा हैं। भाजपा ने दावा किया है कि आवाज ममता बनर्जी की है। हालांकि ये आवाज किसकी है, इसकी फिलहाल पुष्टि नहीं हुई है। प्रलय पॉल ने दावा किया है कि तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने उनसे फोन पर कहा कि तुम्हारी मांग क्या है।

पार्टी से विश्वासघात नहीं करूंगा : प्रलय पॉल

ऑडियो में प्रलय पॉल को यह कहते हुए सुना जा रहा है कि साल 2011 में आप सत्ता में आ रही हैं, यह हम समझ गए थे। हमने यज्ञ भी किया था, लेकिन दीदी खराब लगता है। लोकल लीडर जाने नहीं देते हैं। उसे एक रेजिडेंस सर्टिफेकेट नहीं मिलता है। महादेव से मार खाना पड़ता है। इस पर कथित रूप से ममता बनर्जी की आवाज सुनाई देती है कि उस समय वह पूरा मामला नहीं देखती थीं।

प्रलय पॉल कहते सुने जा रहे हैं कि दीदी अब पार्टी (तृणमूल) से आ गए हैं। किसी पार्टी से विश्वासघात नहीं करेंगे। प्राण देकर पार्टी के साथ रहेंगे। इस पर ममता बनर्जी कथित रूप से कहती सुनी जा रही हैं कि आप जिसके साथ हैं वह भाजपा के साथ नहीं थे। कभी भाजपा नहीं किया था। अब वह कर रहे हैं। इस पर प्रलय पॉल कहते हैं कि मैं किसी के साथ विश्वासघात नहीं करूंगा। उस परिवार ने माकपा के अत्याचार से उनकी रक्षा की थी। आपने इतनी बड़ी नेत्री होने के बावजूद फोन किया है। इसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here