Home देश ममता पर पीएम को 30 मिनट इंतजार कराने का आरोप, सीएम...

ममता पर पीएम को 30 मिनट इंतजार कराने का आरोप, सीएम ममता बनर्जी ने आरोपों से किया इनकार

22
0

कोलकाता। पश्चिम बंगाल चुनाव बीत जाने के बाद भी सीएम ममता बनर्जी और बीजेपी के बीच नाराजगी शायद अभी दूर नहीं हुई है. सरकारी सूत्रों ने दावा किया कि शुक्रवार को यास साइक्लोन से हुए नुकसान को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी के साथ समीक्षा बैठक में सीएम ममता बनर्जी करीब 30 मिनट की देरी से पहुंचीं. यही नहीं बैठक में देरी से पहुंचने के बाद उन्होंने साइक्लोन से हुए नुकसान की रिपोर्ट दी और यह कहते हुए अगले ही पल बैठक से चली गईं कि उन्‍हें दूसरी मीटिंगों में हिस्‍सा लेना है. लेकिन अब इस मसले पर ममता बनर्जी का जवाब आया है.
ममता बनर्जी का जवाब
दावा किया गया कि ममता बनर्जी के ऑफिस से कथित तौर पर सागर द्वीप से कलाईकोंडा पहुंचने में 20 मिनट की देरी के लिए कहा गया था. उस वक्त उनका हेलीकॉप्टर एयरबेस पर 15 मिनट तक हवा में ही रहा, वह नीचे नहीं उतरा. सीएम जब एयरबेस पहुंचीं, तब तक समीक्षा बैठक शुरू हो चुकी थी. हालांकि, पीएम मोदी और सीएम ममता की व्यक्तिगत मुलाकात हुई, जहां उन्होंने दस्तावेज सौंपे और दीघा जाने के लिए पीएम की इजाजत भी मांगी. टीएमसी की ओर से कहा गया कि देरी कथित तौर पर इसलिए की गई थी क्योंकि पीएम मोदी को कलाईकोंडा पहुंचने में 20 मिनट से ज्यादा का समय लगने वाला था.
बीजेपी नेताओं ने साधा निशाना
बीजेपी चीफ जेपी नड्डा ने सीएम ममता पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जब पीएम मोदी साइक्लोन ‘यास’ के मद्देनजर पश्चिम बंगाल के लोगों के साथ खड़े हैं, तो ममता जी को भी बंगाल के लोगों के भले के लिए अपना अहंकार अलग रखना चाहिए. नड्डा ने कहा कि पीएम की बैठक से उनकी गैरमौजूदगी संवैधानिक लोकाचार और संघवाद की हत्या है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here