Home देश खुद गिरेगी महाराष्ट्र सरकार, तब हम विकल्प देंगे : देवेंद्र फडणवीस

खुद गिरेगी महाराष्ट्र सरकार, तब हम विकल्प देंगे : देवेंद्र फडणवीस

48
0

मुंबई। महाराष्ट्र के नेता विपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने राज्य की महाविकास अघाड़ी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि एक दिन यह खुद ही गिर जाएगी। देवेंद्र फडणवीस ने कहा, एक दिन यह सरकार खुद ही गिर जाएगी। तब तक हम एक मजबूत विपक्ष के तौर पर काम करते रहेंगे। जिस दिन यह सरकार गिर जाएगी, हम जनता को विकल्प देंगे। हमें भरोसा है कि 2024 में होने वाले विधानसभा चुनावों में बीजेपी पूर्ण बहुमत हासिल करेगी। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि यह सरकार किसानों और मराठा आरक्षण के मुद्दे पर बात करने से बच रही है और सो रही है।

उद्धव ठाकरे सरकार की ओर से बुलाई गई व्यावसायिक सलाह समिति की बैठक को बीच में छोड़कर निकले देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि यह सरकार जनसरोकार के मुद्दों पर बात करने से बच रही है। फडणवीस ने कहा कि इसीलिए हमने आज सलाह समिति की बैठक को बीच में ही छोड़ दिया।

फडणवीस ने कहा कि सरकार कोरोना संकट का हवाला देते हुए विधानसभा का सत्र बुलाने से बचती रही है। एक बार फिर से सरकार ने सिर्फ दो दिन के मॉनसून सत्र का प्रस्ताव दिया है। जबकि दूसरी तरफ सत्ताधारी पार्टी के दफ्तर के उद्घाटन, आंदोलन करने या फिर शपथ ग्रहण समारोह में हजारों लोग जुट रहे हैं।

Previous articleप.बंगाल चुनाव बाद हिंसा मामले की सुनवाई से एक और जज अलग, सुनवाई टली
Next articleकोरोना के डेल्टा स्वरूप पर प्रभावी हैं कोविशील्ड और कोवैक्सीन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here