Home देश UP: कोरोना की दूसरी लहर, 3 अप्रैल तक लखनऊ के सभी कोर्ट...

UP: कोरोना की दूसरी लहर, 3 अप्रैल तक लखनऊ के सभी कोर्ट बंद, FUN मॉल सील

16
0
fun.jpg

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ के गोमती नगर स्थि‍त फन मॉल को प्रशासन से गुरुवार को सील कर दिया है। प्रशासन के बार-बार चेतावनी के बावजूद कोविड प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने पर सदर तहसील के उप जिलाधिकारी प्रफुल त्रिपाठी ने फन माल में जांच की। इस दौरान तमाम खमियां मिलने पर माल को सील कर दिया। माल को बीते 20 मार्च को ही कोविड प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने पर नोटिस जारी की गई थी। इसके बावजूद माल में बिना मास्क लोगों को एंट्री दी जा रही थी। इससे पहले गोमतीनगर स्थित सैवी ग्रैंड होटल को भी पार्टी करने पर सील किया गया था।

यूपी में कोरोना संक्रमण को देखते हुए प्रशासन ने सख्त कदम उठाए हैं। बिना अनुमति के होली पार्टी व जुलूस जैसे आयोजन पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश के निर्देश पर अभी माल और होटल की जांच की जा रही है। कोरोना के लगातार संक्रमण को देखते हुए प्रशासन ने किसी भी तरह की पार्टी व सार्वजनिक कार्यक्रमों को न करने और कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। ऐसे पार्टी आयोजन करना गैर कानूनी हो गया है। सभी को प्रशासन के नियमों का पालन करना चाहिए। राजधानी में किसी भी तरह की पार्टी या सार्वजनिक समारोहों पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा है। 

48554-965884-8685.img_.jpg

समिट बिल्डिंग का माय बार भी सील

बता दें, मुख्य सचिव आरके तिवारी ने बुधवार को ही कोरोना प्रोटोकाल का कड़ाई से पालन करने के निर्देश दिए थे। प्रशासन ने पूरे फन माल को सील कर दिया है। फन माल के अलावा समिट बिल्डिंग का माय बार भी प्रशासन ने सील कर दिया है। उन्होंने कहा कि कांटेक्ट ट्रेसिंग, टेस्टिंग व सर्विलांस में तेजी लाई जाए। जिलाधिकारी कोविड नियंत्रण के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए पूरी सतर्कता बरतें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here