Home देश काशी विश्वनाथ व ज्ञानवापी मस्जिद विवाद के पक्षकार को मिली जान से...

काशी विश्वनाथ व ज्ञानवापी मस्जिद विवाद के पक्षकार को मिली जान से मारने की धमकी

27
0

वाराणसी। काशी विश्वनाथ और ज्ञानवापी मस्जिद विवाद मामले में स्वयंभू लार्ड विश्वेश्वर के पक्षकार हरिहर पांडेय को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली, जिसके बाद उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई गई है। क्षेत्राधिकारी दशाश्वमेध, अवधेश पांडेय ने बताया पुलिस आयुक्त ए सतीश गणेश के आदेश पर हरिहर पांडेय को सुरक्षा मुहैया करा दी गयी है।

उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है हरिहर पांडेय ने बताया कि काशी विश्वनाथ और ज्ञानवापी मस्जिद विवाद में फास्ट ट्रैक कोर्ट द्वारा बृहस्पतिवार को पुरातात्विक सर्वेक्षण कराने से जुड़े फैसले के बाद जब वह घर पहुंचे, तो एक अनजान नम्बर से उन्हें कॉल आया। उन्होंने दावा किया कि कॉल करने वाले व्यक्ति ने अपना नाम यासीन बताते हुए कहा, ”पांडेय जी, आप मुकदमा तो जीत गए हैं लेकिन पुरातात्विक सर्वेक्षण वाले मंदिर में घुस नहीं पाएंगे। आप और आप के सहयोगी मारे जाएंगे।

गौरतलब है कि काशी विश्वनाथ ज्ञानवापी विवाद मामले में स्वयंभू लार्ड विश्वेश्वर की ओर से सोमनाथ व्यास, रामरंग शर्मा और हरिहर पांडेय वादी थे। मुकदमे के कुछ साल बाद ही सोमनाथ व्यास और रामरंग शर्मा की मौत हो गई। जिसके बाद अब हरिहर पांडेय ही इस मुकदमे के एकमात्र पक्षकार बचे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here