फेक ट्विटर एकाउंट से जया वच्चन काे अपशब्द : भड़के ‘महाभारत के अर्जुन’, कहा- लीगल एक्शन लेंगे

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली। एक फर्जी एकाउंट से जया बच्चन के लिए अपशब्द लिखे जाने पर महाभारत के अर्जुन यानी फिरोज खान नाराज हाे गए। अभिनेता ने एक वीडियो जारी कर कहा कि फर्जी एकाउंट चलाने वाले के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। साथ ही फैंस से गुजारिश की कि वे ट्विटर पर इस एकाउंट को रिपोर्ट करें और इसे बंद करवाएं।

फिरोज खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करके इसकी जानकारी दी। वीडियो में फिरोज कहते हैं- आज बड़े भारी मन से कहना चाहूंगा और सूचित करना चाहूंगा कि एक बंदा जो कि इम्पोस्टर है। ई फिरोज खान के नाम से एकाउंट चलाता है और मेरी तस्वीरों का इस्तेमाल करके हमारे महान कलाकारों के बारे में गलत बातें लिखता है। यह मैं नहीं लिख सकता। मैं आपका अपना अर्जुन, आपसे एक निवेदन भी करता हूं कि इस एकाउंट को आप बैन करें और तुरंत इसे रिपोर्ट करें, क्योंकि मेरा एकाउंट है अर्जुन फिरोज खान। मैं लीगल एक्शन ले रहा हूं। रिपोर्ट किया है और मैं पुलिस में भी जा रहा हूं। आप इसका परिणाम देखेंगे। तब तक आप अगर अर्जुन समझकर फॉलो कर रहे हैं, तो उसे फॉलो ना करें। वो एक इम्पोस्टर है।

इसके साथ लिखे कैप्शन में अर्जुन ने बताया कि उनके नाम का इस्तेमाल 2017 से किया जा रहा है। इस एकाउंट से वो साम्प्रदायिक और राजनैतिक कमेंट करता है, जो बेहद अपमानजनक होते हैं। मैंने 35 सालों की कड़ी मेहनत से अपनी एक छवि बनायी है। मैं सोशल मीडिया में उतना एक्टिव नहीं हूं। इसलिए उसे रिपोर्ट करें।

यह है मामला

हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन की पनामा पेपर लीक मामले में प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेशी हुई थी, जिसके बाद जया बच्चन ने राज्य सभा में इस मुद्दे पर काफी तीखे अंदाज में कुछ बातें कहीं। इसको लेकर सोशल मीडिया में उनकी ट्रोलिंग शुरू हो गयी थी। ई फिरोज खान नाम के ट्विटर हैंडल से जया बच्चन के बारे में बेहद अपमानजनक टिप्पणी लिखी गयी थी, जिसके बाद फिरोज खान को भी निशाना बनाया जाने लगा था।

रामायण के राम के नाम पर भी थे फर्जी एकाउंट

ऐसी ही मुश्किलों का सामना रामायण के राम अरुण गोविल भी कर चुके हैं। पिछले साल लॉकडाउन के दौरान जब रामायण का दोबारा प्रसारण शुरू हुआ था, तब रामायण के सारे कलाकार चर्चा में आ गये थे और अरुण गोविल के नाम पर कई फर्जी एकाउंट शुरू हो गये थे, जिसे एक्टर ने रिपोर्ट किया था। बाद में उनका असली एकाउंट वैरीफाई कर दिया गया था।

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News