Home देश जम्मू-कश्मीर: बांडीपोरा से सुरक्षाबलों ने टीआरएफ के दो ओजीडब्ल्यू को किया गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर: बांडीपोरा से सुरक्षाबलों ने टीआरएफ के दो ओजीडब्ल्यू को किया गिरफ्तार

25
0

बांडीपोरा। बांडीपोरा से सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों के सहयोगियों (ओजीडब्ल्यू) को गिरफ्तार किया है। दोनों आतंकवादी द रजिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ) आतंकवादी संगठन से संबंधित हैं। तलाशी के दौरान उनके पास से टीआरएफ से संबंधित कई आपत्तिजनक दस्तावेज भी बरामद हुए हैं। ये दोनों ओजीडब्ल्यू पिछले काफी समय से क्षेत्र में सक्रिय थे। यह दोनों ओजीडब्ल्यू आतंकवादियों को आश्रय तथा अन्य सहायता प्रदान करते थे। इसके अलावा यह दोनों भोले-भाले युवाओं को बहला-फुसलाकर आतंकवादी संगठनों में शामिल होने के लिए उकसाते थे।

बुधवार सुबह बांडीपोरा पुलिस को अरीगाम इलाके में आतंकवादियों के सहयोगियों के मौजूद होने की सूचना मिली। इस पर पुलिस की एसओजी, सेना की 14 आरआर और सीआरपीएफ की 3 बटालियन की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी करके तलाशी अभियान शुरू किया। इस दौरान उन्होंने एक मकान में छिपे दो ओवरग्राउंड वर्करों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किये गये ओवरग्राउंड वर्करों की पहचान मुश्ताक अहमद पारे पुत्र बशीर अहमद पारे निवासी गुंडपोरा रामपुरा, सज्जाद अहमद सोफी पुत्र गुलाम मोहम्मद सोफी निवासी सोफीगुंड त्राल के रूप में हुई है।

गिरफ्तार किये जाने के बाद दोनों ओजीडब्ल्यू ने कड़ी पूछताछ में माना कि वे स्थानीय युवाओं को टीआरएफ में शामिल होने के लिए उकसाते थे। इसके अलावा वह बांडीपोर में आने वाले आतंकियों के ठहरने, हथियार पहुंचाने और उनके खाने पीने की व्यवस्था भी करते थे। दोनों के खिलाफ पुलिस स्टेशन अरागाम में मामला दर्ज कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here