Home देश बाइक से वोट डालने पहुंचे सुवेंदु, बोले- गुंडागर्दी न करें ममता ‘आंटी’,...

बाइक से वोट डालने पहुंचे सुवेंदु, बोले- गुंडागर्दी न करें ममता ‘आंटी’, बरतें संयम

4
0

कोलकाता, पश्चिम बंगाल में नंदीग्राम सीट से भाजपा के उम्मीदवार सुवेंदु अधिकारी ने गुरुवार सुबह मतदान शुरू होने के तुरंत बाद अपना वोट डाला। वह मोटरसाइकिल से वोट डालने के लिए सुबह करीब साढ़े सात बजे नंदनायक बार प्राथमिक स्कूल पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में अधिकारी ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चुनाव हार जाएगी। बता दें कि नंदीग्राम सीट पर अधिकारी और बनर्जी में कड़ी टक्कर है। 
मुझे पूरा भरोसा है कि मैं चुनाव जीत जाऊंगा
अधिकारी ने कहा, ‘मेरा इस इलाके के लोगों के साथ बहुत पुराना संबंध है। मेरे नंदीग्राम में तकरीबन हर व्यक्ति के साथ व्यक्तिगत संबंध हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि मैं चुनाव जीत जाऊंगा।’ उन्होंने कहा, ‘मैं लोगों से अपील करूंगा कि वे जल्दी निकलें और अपना वोट डालें। कुछ बूथ पर दिक्कतों की खबरें थीं लेकिन अब उन्हें ठीक कर लिया गया है। मतदान शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा है।’
ममता बनर्जी चुनाव नहीं जीत पाएंगी
उन्होंने कहा कि वह निर्वाचन क्षेत्रों में सभी बूथ पर जाने की कोशिश करेंगे। भाजपा नेता ने दावा किया कि टीएमसी सभी बूथ पर एजेंटों को तैनात करने में नाकाम हो गई है। उन्होंने कहा, ‘यह दिखाता है कि ममता बनर्जी चुनाव नहीं जीत पाएंगी।’ 
गुंडागर्दी न करें ममता ‘आंटी’, बरतें संयम
इसके अलावा अधिकारी ने कहा कि ममता बनर्जी 66 साल की ‘आंटी’ हैं। उन्हें गुंडीगर्दी में लिप्त नहीं होना चाहिए, बल्कि उन्हें संयम बरतना चाहिए। सुवेंदु ने कहा कि वह राज्य की मुख्यमंत्री हैं, उन्हें संयम बरतने की दरकार है। वह प्रधानमंत्री के लिए जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल करती हैं, वह वाकई सही नहीं है। वह  सुवेंदु ने आगे कहा कि दो मई को जब नतीजे आएंगे तब ममता का रास्ता साफ हो जाएगा। 
30 विधानसभा सीटों पर मतदान जारी
पश्चिम बंगाल में आज चार जिलों की 30 विधानसभा सीटों पर मतदान जारी है। दूसरे चरण के मतदान में नंदीग्राम सीट पर सभी की निगाहें टिकी हुई है। इस सीट पर टीएमसी की साख दांव पर लगी हुई है। इस सीट से टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी और भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी के बीच कड़ा मुकाबला है। नंदीग्राम के अलावा इस चरण में कई और अहम विधानसभा सीट हैं, जिन पर सभी की नजरें टिकी हुई हैं। इनमें से एक डेबरा विधानसभा सीट भी है, जहां से इस बार दो पूर्व आईपीएस आमने-सामने हैं। भाजपा ने डेबरा से पूर्व आईपीएस अधिकारी भारती घोष को चुनावी मैदान में उतारा है तो वहीं टीएमसी ने पूर्व आईपीएस हुमायूं कबीर को टिकट दिया है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here