Home देश पूर्व क्रिकेटर व मोयना से भाजपा प्रत्याशी अशोक डिंडा हमले में घायल,...

पूर्व क्रिकेटर व मोयना से भाजपा प्रत्याशी अशोक डिंडा हमले में घायल, टीएमसी पर आरोप

73
0

कोलकाता। बंगाल के सियासी घमासान में दूसरे चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार मंगवार को थम गया। इसलिए भाजपा और टीएमसी ने पूरा जोर लगा रखा है। मंगलवार शाम पूर्व क्रिकेटर मोयना से भाजपा प्रत्याशी और अशोक डिंडा पर हमला हुआ है। उनकी गाड़ी में तोडफ़ोड़ कर उन्हें घायल कर दिया गया। डिंडा ने हमले के पीछे टीएमसी समर्थकों का हाथ बताया है। उन्होंने कहा कि हमलावरों की संख्या 50 के करीब थी।

इधर भाजपा कार्यकर्ता की मां शोवा मजूमदार की मौत के मामले में भाजपा ने ममता बनर्जी और उनके समर्थकों पर आरोप लगाया है। बंगाल चुनाव की सबसे चर्चित सीट नंदीग्राम में मतदान दूसरे चरण में यानी एक अप्रैल को होना है। यहां ममता का मुकाबला भाजपा उम्मीदवार और कभी उनके करीबी रहे शुभेंदु अधिकारी से है। शुभेंदु ने पिछले साल नवंबर में भाजपा में शामिल हो गए हैं। पश्चिम बंगाल में 8 चरण में मतदान होना है। 294 सीटों वाली विधानसभा के लिए पहले चरण की वोटिंग 27 मार्च (30 सीट) को हुई थी। अगले चरण में 1 अप्रैल (30 सीट), 6 अप्रैल (31 सीट), 10 अप्रैल (44 सीट), 17 अप्रैल (45 सीट), 22 अप्रैल (43 सीट), 26 अप्रैल (36 सीट), 29 अप्रैल (35 सीट) को मतदान होना है।

Previous articleआईआईएम जम्मू में आनंदम सेंटर फॉर हैप्पीनेस शुरू, केंद्रीय शिक्षा मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने किया उदघाटन
Next articleमक्के के भुट्टे सेकते समय चारे में आग लगने से 6 बच्चों की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here