Home देश पूर्व सीएम ने शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि, कहा-मुख्‍यमंत्री प्रदेश से बाहर...

पूर्व सीएम ने शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि, कहा-मुख्‍यमंत्री प्रदेश से बाहर हैं घटना की जिम्मेदारी किस पर

11
0

रायपुर । छत्‍तीसगढ़ के पूर्व मुख्‍यमंत्री व भाजपा के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष डॉ. रमन सिंह ने रविवार को बस्तर में हुए नक्सली हमले में 22 जवानों के शहीद होने के मामले को लेकर पत्रकार वार्ता में इस घटना की निंदा करते हुए मुख्यमंत्री पर सीधा हमला किया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल असम में चुनावी सभाओं में मस्‍त हैं। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने शासन से जवाब मांगा है कि इस घटना की जिम्मेदारी किस पर है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल असम से नाच रहे हैं, घूम रहे हैं, रैली कर रहे हैं। जो शहीद हुए हैं उनके घर वालो को सांत्वना देते हुए डॉ. रमन सिंह ने कहा कि यहां घर में लाशें पड़ी है और मुख्यमंत्री प्रदेश से बाहर हैं। गृह मंत्री भी आधा-अधूरा जवाब दे रहे हैं। मुख्यमंत्री को चाहिए कैबिनेट की बैठक बुलाकर कोई बड़ा निर्णय लें, नक्सल डीजी सेना के साथ बैठकर कोई रणनीति बनाएं।

उन्‍होंने कहा कि पिछले दो सालों से नक्‍सलवाद पर कोई भी ठोस रणनीति नहीं बनाई गई। अब तक हमारे जवानों के 22 शव बरामद कर लिए गए हैं और भी मिलने की आशंका है। कुछ जवान अब भी लापता बताए जा रहे हैं, जिनकी तलाश जारी है। उन्‍होंने शहीद जवानों को नमन करते हुए श्रद्धांजलि दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here