Home देश प. बंगाल में भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के बंगले पर दोबारा फेंका...

प. बंगाल में भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के बंगले पर दोबारा फेंका बम

21
0

एजेंसी, कोलकाता

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना स्थित भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के आवास पर बदमाशों द्वारा बम फेंकने की घटना के एक हफ्ते से भी कम समय बाद मंगलवार सुबह उनके घर के बाहर इसी तरह के विस्फोट होने की जानकारी मिली है। भाजपा नेता सिंह ने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के सदस्य उनकी जान लेने की कोशिश कर रहे हैं।

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि सुबह करीब 9.10 बजे, सिंह के भाटपाड़ा आवास से करीब 200 मीटर की दूरी पर खाली पड़ी जमीन पर बम विस्फोट हुए। हमारे अधिकारी वहां हैं। एनआईए ने 8 सितंबर की घटना की जांच सोमवार को अपने हाथ में ली थी जिसमें भाजपा सांसद के आवास का गेट आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गया था।

सिंह ने आरोप लगाया कि इस हमले की योजना तृणमूल कांग्रेस द्वारा उन्हें, उनके परिवार के सदस्यों और उनके करीबी लोगों को मारने के लिए बनाई गई थी। सिंह ने कहा कि यह एक सुनियोजित हमले के अलावा और कुछ नहीं है। इसके पीछे तृणमूल कांग्रेस है… वे मुझे और मेरे लोगों को मारने की कोशिश कर रहे हैं। यह बंगाल में गुंडाराज है।

वहीं टीएमसी के उत्तर 24 परगना के अध्यक्ष पार्थ भौमिक ने आरोपों को खारिज किया और कहा कि भाजपा सांसद अपने घर के बाहर विस्फोटों के लिए किसी न किसी तरह से जिम्मेदार हैं।

Previous articleबच्चे को गोद लेने के दो साल बाद ही ले जा सकेंगे विदेश
Next articleमोदी सरकार में 100 फीसदी सुरक्षित हैं अल्पसंख्यक : लालपुरा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here