Home देश बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के काफिले की यूपी सीमा में एंट्री, बागपत...

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के काफिले की यूपी सीमा में एंट्री, बागपत में भारी पुलिस बल तैनात

7
0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को मंगलवार को यूपी पुलिस के हवाले कर दिया गया। मुख्तार अंसारी पंजाब की रोपड़ जेल से यूपी की बांदा जेल शिफ्ट किया जा रहा है। कागजी कार्रवाई पूरी होने के बाद यूपी पुलिस अंसारी को लेकर निकल गई। करीब दो बजे यूपी पुलिस की टीम मुख्तार को लेकर रोपड़ जेल के गेट नंबर 2 से बाहर निकली। मुख्‍तार अंसारी एंबुलेंस में बैठा है और उसके आसपास वज्र समेत पुलिस की दस गाड़ियां चल रही हैं, जिसमें 150 पुलिसकर्मी सवार हैं।

शाम छह बजे के करीब पुलिस का काफिला मुख्तार अंसारी को लेकर उत्तर प्रदेश की सीमा में प्रवेश कर गया है। हरियाणा के सोनीपत से ईस्‍टर्न पेरीफेरल एक्‍सप्रेस-वे के रास्ते यूपी के बागपत में एंट्री हुई है। इस दौरान यूपी के बॉर्डर पर पहले से ही काफी पुलिस बल तैनात रहा। पुलिस का काफिला तेज रफ्तार के साथ गाजियाबाद-नोएडा की ओर रवाना हो गया। एक्सप्रेस-वे पर पुलिस का काफिला तेज रफ्तार के साथ गाजियाबाद-नोएडा की ओर रवाना हो गया। इस दौरान मुख्तार की एंबुलेंस की खिड़की पर्दों से ढकी हुई थी। पुलिस के वाहन किसी भी प्राइवेट वाहन को मुख्तार की एंबुलेंस के नजदीक नहीं आने दे रहे थे। यूपी के डीजीपी ने आदेश दिया है कि मुख्तार को ले जाने वाली टीम का काफिला जिन-जिन जिलों से होकर गुजरेगा, उन जिलों की पुलिस उसे एस्कोर्ट करेगी।

यूपी में मुख्तार अंसारी के खिलाफ 52 मुकदमे दर्ज

यूपी नंबर प्लेट की एंबुलेंस में मुख्तार अंसारी को पंजाब के मोहाली कोर्ट तक लाए जाने के मामले में भी यूपी के मऊ से पहली गिरफ्तारी भी हो गई है। उत्तर प्रदेश में मुख्तार पर अब तक 52 मुकदमे दर्ज हैं, उसके गैंग के 96 सदस्य गिरफ्तार हुए हैं और उसकी 192 करोड़ की ज्यादा की संपत्तियों को जब्त करने और गिराने की कार्रवाई भी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here