Home खास ख़बरें प्रधानमंत्री मोदी आज असम और पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार करेंगे; तीसरे...

प्रधानमंत्री मोदी आज असम और पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार करेंगे; तीसरे चरण के लिए 6 अप्रैल को वोटिंग होनी है

21
0

नई दिल्ली, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को असम और पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार करेंगे। सबसे पहले मोदी असम के कोकराझाड़ में जनसभा को संबोधित करेंगे। थोड़ी देर में वे यहां पहुंचने वाले हैं। इसके बाद दोपहर 2.30 बजे वे पश्चिम बंगाल के जयनगर में रैली करेंगे। यहां से वे शाम 4 बजे उलुबेरिया पहुंचेंगे, यहां भी वे जनसभा को संबोधित करेंगे।
मोदी ने ममता के अहंकार को मुद्दा बनाया था
इससे पहले पिछले हफ्ते प्रधानमंत्री मोदी ने कांथी में चुनाव प्रचार करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के अहंकार को मुद्दा बनाया था। ममता पर सीधा हमला करते हुए मोदी ने कहा था कि दीदी किसी की नहीं सुनतीं, सुन नहीं सकतीं, लेकिन देख तो लें। ममता की जिद की वजह से बंगाल के किसान PM किसान सम्मान निधि के फायदे से वंचित रह गए। मोदी ने बंगाल में BJP की सरकार बनने के बाद सभी किसानों को पिछले 3 साल की किसान सम्मान निधि एक साथ देने का वादा किया था।
बंगाल में 8 फेज में चुनाव
पश्चिम बंगाल में 8 फेज में वोटिंग होनी है। 294 सीटों वाली विधानसभा के लिए पहले फेज की वोटिंग 27 मार्च (30 सीट) को हुई थी। अगले फेज में 1 अप्रैल (30 सीट), 6 अप्रैल (31 सीट), 10 अप्रैल (44 सीट), 17 अप्रैल (45 सीट), 22 अप्रैल (43 सीट), 26 अप्रैल (36 सीट), 29 अप्रैल (35 सीट) को वोटिंग होनी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here