Home देश प्रधानमंत्री मोदी की बैठक का कांग्रेस और शिरोमणि अकाली दल ने बहिष्‍कार...

प्रधानमंत्री मोदी की बैठक का कांग्रेस और शिरोमणि अकाली दल ने बहिष्‍कार करने की घोषणा की

11
0

नई दिल्‍ली। देश में कोरोना की स्थिति टीकाकरण कार्यक्रम को मंगलवार शाम को होने वाली प्रधानमंत्री मोदी की सर्वदलीय बैठक का कांग्रेस और शिरोमणि अकाली दल ने बहिष्‍कार करने की घोषणा की है।

कांग्रेस सांसद मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि हमने कहा था कि सभी सांसदों को सिर्फ फ्लोर लीडर्स के बजाय सेंट्रल हॉल में बुलाया जाए। सभी से बात की जानी चाहिए। हमने कहा था कि यह दो स्लॉट में किया जाए। हम इसमें शामिल नहीं हो रहे हैं क्योंकि कोरोना की स्‍थि‍ति के बारे में सभी को पता होना चाहिए।

शिरोमणि अकाली दल प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि यह चौंकाने वाली बात है कि उन्होंने किसानों के मुद्दों पर चर्चा के लिए कोई बैठक नहीं बुलाई। गरीब किसान एक लड़ाई लड़ रहे हैं और सरकार उन्हें पूरी तरह नज़रअंदाज कर रही है। हम इस बैठक में हिस्सा नहीं लेंगे।

ज्ञात हो कि पीएम नरेंद्र मोदी मंगलवार को देश की टीकाकरण नीति और महामारी पर चर्चा के लिए लोकसभा और राज्यसभा में सभी दलों के नेताओं के साथ बैठक कर सकते हैं। बैठक में कोरोना से निपटने को लेकर एक प्रस्तुति दी जाएगी।

संसद के मानसून सत्र से एक दिन पहले आयोजित सर्वदलीय बैठक में संसदीय कार्य मंत्री प्रल्हाद जोशी ने घोषणा करते हुए बताया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पार्लियामेंट एनेक्सी में कोरोना महामारी पर दोनों सदनों के सदस्यों को संबोधित करेंगे।

Previous articleदेश में 68 फीसद जनसंख्‍या हुई कोरोना संक्रमित, बच्‍चों में भी मिली एंटीबाडी : चौथा सीरो सर्वे
Next articleआज अंतरिक्ष में उड़ान भरेंगे जेफ बेजोस और उनकी टीम, इतिहास रचने को तैयार न्यू शेफर्ड कैप्सूल यान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here