Home देश चन्नी दा भंगड़ा, मुख्यमंत्री ने मंच पर कलाकारों के साथ जमाया रंग

चन्नी दा भंगड़ा, मुख्यमंत्री ने मंच पर कलाकारों के साथ जमाया रंग

20
0

कपूरथला। गुरुवार को पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी पहुंचे पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने मंच पर खूब रंग जमाया। पीटीयू में 150 करोड़ रुपये से बनने वाले डा. आंबेडकर म्यूजियम का नींव पत्थर रखने के दौरान रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस मौके पर जब मंच पर भंगड़ा कलाकार प्रस्तुति दे रहे थे, उस समय मुख्यमंत्री चन्नी खुद मंच पर पहुंच गए और कलाकारों के साथ कुछ देर जमकर भंगड़ा डाला। उनका भंगड़ा देख वहां मौजूद लोगों ने दांतों तले अंगुली दबा ली। मुख्यमंत्री ने बाद में सभी कलाकारों के साथ हाथ मिलाया और उनका उत्साहवर्धन किया।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री चन्नी कपूरथला स्थित पीटीयू में डा. आंबेडकर म्यूजियम का नींव पत्थर रखा है। पीटीयू में डा. भीमराव आंबेडकर म्यूजियम का नींव पत्थर रखने और राज्यस्तरीय मेगा जाब फेयर के दौरान चयनित युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपे। इस मौके पर बोलते हुए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि वह पंजाब में भ्रष्टाचार पूरी तरह खत्म करके ही रहेंगे। उन्होंने कहा कि या करप्शन रहेगी या मैं रहूंगा। मुख्यमंत्री ने पंजाब में एक आईआईएम स्तरीय संस्थान खोलने की भी घोषणा की।

मुख्यमंत्री चन्नी का अंदाज निराला

पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी अपने अनोखे अंदाज के लिए मीडिया में सुर्खियां बटोरने लगे हैं। बुधवार को उन्होंने सड़क किनारे पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू के साथ कटोरी में चाय पीकर और कचौड़ियां खाकर लोगों का दिल जीत लिया था। बाद में जालंधर स्थित डेरा सचखंड बल्लां से आते समय उन्होंने अलावलपुर में सिक्योरिटी को हेलिपैड पर छोड़कर वहां मौजूद डीएवी यूनिवर्सिटी के छात्र-छात्राओं से मुलाकात की थी। बुधवार को पूरे दिन मुख्यमंत्री चन्नी के खास अंदाज की चर्चा रही थी। इसके बाद गुरुवार को उन्होंने मंच पर भंगड़ा एक बार फिर सबका दिल जीत लिया है।

Previous articleकोरोना से मरने वालों के परिजनों को 50 हजार का मुआवजा देने पर 4 अक्‍टूबर को आदेश जारी करेगा सुप्रीम कोर्ट
Next articleमां तनूजा के जन्मदिन पर इमोशनल हुईं काजोल, बताया- ज़िंदगी की असली ‘टेढ़ी-मेढ़ी क्रेज़ी’ वुमन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here