Home » केजरीवाल को CBI का नोटिस, शराब घोटाला मामले 16 अप्रैल को पूछताछ के लिए बुलाया

केजरीवाल को CBI का नोटिस, शराब घोटाला मामले 16 अप्रैल को पूछताछ के लिए बुलाया

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने नोटिस जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है। सूत्रों के मुताबिक सीबीआई ने 16 अप्रैल सुबह 11 बजे बुलाया है। जानकारी सामने आ रही है कि केजरीवाल से भी दिल्ली में हुए कथित शराब घोटाले को लेकर सवाल जवाब करेगी। अब यह बात भी सामने आ रही है कि केजरीवाल सीबीआई मुख्यालय जाएंगे और जांच में शामिल होंगे।

आम आदमी पार्टी की पहली प्रतिक्रिया आई सामने

सीबीआई द्वारा केजरीवाल को पूछताछ के नोटिस भेजे जाने पर आम आदमी पार्टी की ओर से पहली प्रतिक्रिया देते हुए सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा, अत्याचार का अंत जरूर होगा। उन्होंने इस मुद्दे पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि मैंने अरविंद केजरीवाल से पहले ही कह दिया था कि जेल जाने का अगला नंबर आपका है। ये लोग (बीजेपी) मोदी जी का भ्रष्टाचार छिपाने के लिए कुछ भी करेंगे और आज सीबीआई का समन आ गया। 

अभिषेक मनु सिंघवी से इस मामले में कानूनी सलाह लेगी आप

बता दें कि दिल्ली में नई आबकारी नीति में हुए कथित घोटाले मामले में दिल्ली के पूर्व सीएम मनीष सिसोदिया पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं। उन्हें सीबीआई ने 26 फरवरी को गिरफ्तार किया था।

सीबीआई के नोटिस का जवाब देने के लिए आम आदमी पार्टी भी आक्रमक नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि पार्टी वरिष्ठ अधिवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी से इस मामले में कानूनी सलाह लेगी।