Home देश यमुना एक्सप्रेसवे पर बस से टकराई कार, पिता-पुत्री समेत चार की मौत,...

यमुना एक्सप्रेसवे पर बस से टकराई कार, पिता-पुत्री समेत चार की मौत, दो घायल

12
0
  • दिल्ली से फर्रुखाबाद जा रहा था परिवार, कार में सवार दो दोस्तों की भी मौत
  • होली मनाने के लिए घर लौट रहे कार सवार सभी, हादसे ने छीन ली खुशियां

मथुरा। मथुरा के मांट क्षेत्र में होली से पहले रविवार को यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा हो गया। एक्सप्रेसवे पर माइल स्टोन-99 के समीप बेकाबू वैगनआर कार डिवाइडर तोड़कर दूसरी तरफ जाकर सामने से आ रही रोडवेज बस से टकरा गई। कार में सवार पिता-बेटी समेत चार की मौत हो गई, जबकि मां और बेटी घायल हो गए। कार सवार सभी होली मनाने के लिए दिल्ली से फर्रुखाबाद अपने घर आ रहे थे। सूचना पर पहुंची टोल पुलिस और टोलकर्मियों ने लोगों को कार से निकाला। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस का कहना है कि नींद की झपकी के बाद कार बेकाबू होने से यह हादसा हुआ है।

फर्रुखाबाद जा रहा था परिवार

फर्रुखाबाद के झंसी (थाना जहानगंज) निवासी दुर्गेश तिवारी (30) पुत्र सर्वेश तिवारी पत्नी तनु उर्फ प्रियंका (27), तीन साल की बेटी अंशिका उर्फ अंशु, दो साल की बेटी अनन्या उर्फ परी के साथ दोस्त आशुतोष (27) पुत्र अशोक निवासी खलवारा, फर्रुखाबाद और दूसरे दोस्त अनूप (27) पुत्र सुरेश चंद निवासी हरदोई के साथ कार में सवार होकर दिल्ली से घर लौट रहे थे।

एक्सप्रेसवे पर मांट के गांव जनकपुर के पास बेकाबू हुई कार डिवाइडर को तोड़ती हुई दूसरी की तरफ जा पहुंची, तभी सामने से आ रही रोडवेज की बस से टकरा गई। कार सवार दुर्गेश, बेटी अंशिका, अनूप और आशुतोष की मौत हो गई, जबकि दुर्गेश की पत्नी और छोटी बेटी घायल हो गईं। एसपी देहात श्रीशचंद ने बताया कि नींद की झपकी के चलते यह हादसा हुआ है।

घायलों को कार से निकालने में राहगीरों ने की मदद

यमुना एक्सप्रेसवे पर माइल स्टोन 99 गांव जनकपुर के पास हुए हादसे में घायलों को क्षतिग्रस्त कार से निकालने में पुलिस के साथ राहगीर गाडय़िां रोककर मदद के लिए आगे आए। इसके बाद घायलों को एंबुलेंस में भेजा गया। इस हादसा को देखकर हर कोई दुखी दिखा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here