Home देश अमीषा पटेल पर लगा ढाई करोड़ रुपए गबन करने का आरोप, कोर्ट...

अमीषा पटेल पर लगा ढाई करोड़ रुपए गबन करने का आरोप, कोर्ट ने मांगा जवाब

82
0

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल एक बार फिर कानूनी पचड़े में पड़ती नजर आ रही है। अमीषा पटेल को एक व्यापारी ने ढाई करोड़ रुपए की चीटिंग के मामले में कोर्ट में घसीटा है। फिल्म कहो ना प्यार है से डेब्यू करने वाली फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल एक बार फिर विवादों में है। अजय कुमार सिंह नामक एक व्यापारी ने उन्हें कोर्ट में घसीटा है।
स्पॉटबॉय डॉट कॉम में छपी खबर के अनुसार अजय कुमार सिंह लवली वर्ल्ड एंटरटेनमेंट के प्रोपराइटर है। उन्होंने अमीषा पटेल के खिलाफ केस दायर किया है और आरोप लगाया है कि अमीषा पटेल ने उनके ढाई करोड़ रुपए लेकर गबन कर दिए हैं। रिपोर्ट के अनुसार अमीषा पटेल अजय कुमार सिंह से एक कार्यक्रम में 2017 में मिली और उनकी कंपनी देसी मैजिक में इन्वेस्ट करने के लिए कहा। जब उन्होंने ढाई करोड़ रुपए की अमाउंट फिल्म के लिए ट्रांसफर कर दी। तब उन्होंने उस फिल्म में काम करने से मना कर दिया। इसके अलावा जब उन्हें पता चला कि यह फिल्म कभी बनी ही नहीं तब उन्होंने अमीषा पटेल से पैसे वापस मांगने शुरू कर दिए।
अभी तक अमीषा पटेल ने पैसे वापस नहीं लौटाए है। इसलिए उन्होंने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। अब यह मामला उच्च न्यायालय में पहुंच गया है। झारखंड उच्च न्यायालय के जज आनंद सेन ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से केस के बारे में सुना है और एक्ट्रेस अमीषा पटेल को 2 सप्ताह का समय अपना जवाब दाखिल करने के लिए दिया है।
जब अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल से पैसे मांगे थे। तब उन्होंने एक चेक दिया था जो कि बाउंस हो गया था।
इसी के चलते अब शिकायत दर्ज की कराई गई है कि अमीषा पटेल ने अजय कुमार सिंह के साथ धोखा किया है। कोर्ट ने 2 सप्ताह का समय दोनों पक्षों को दिया है। पहले इस केस की सुनवाई निचली अदालत में हुई थी। अब यह मामला उच्च न्यायालय में पहुंच गया है। अभी तक अमीषा पटेल ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here