Home देश दो बसों की जबरदस्त टक्कर, नवजोत सिंह सिद्धू की ताजपोशी में जा...

दो बसों की जबरदस्त टक्कर, नवजोत सिंह सिद्धू की ताजपोशी में जा रहे 3 कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मौत, 50 घायल

26
0

अमृतसर, अमृतसर के मेन हाइवे के पास शुक्रवार सुबह दो बसों की जबरदस्‍त टक्‍कर में तीन कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मौत हो गई, जबकि करीब 50 लोग घायल हो गए हैं. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह हादसा लुहारा गांव के नजदीक हुआ है. हादसे का शिकार हुई बसों में से एक बस नवजोत सिंह सिद्धू की ताजपोशी के कार्यक्रम में जा रही थी. ओवरटेक करते हुए यह हादसा हुआ है. ऐसा कहा जा रहा है कि एक प्राइवेट बस, रोडवेज की बस को ओवरटेक कर रही थी. तभी प्राइवेट बस अनियंत्रित हो गई और दोनों बसों में जबरदस्‍त टक्‍कर हो गई. इस हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं. जिन्‍हें फरीदकोट के श्री गुरु गोविंद सिंह अस्‍पताल और मोगा के सिविल अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.
अमरिंदर सिंह ने हादसे पर दुख जताया
इस हासदे पर राज्‍य के मुख्‍यमंत्री अमरिंदर सिंह ने ट्वीट करके दुख जताया है. उन्‍होंने कहा, ‘मोगा जिले में बस दुर्घटना के बारे में जानकर दुख हुआ जिसमें 3 कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए. डीसी मोगा को सभी घायलों को तुरंत पूरा इलाज मुहैया कराने और सरकार को रिपोर्ट भेजने का निर्देश दिया है.’
साथ नजर आए सिद्धू और मुख्‍यमंत्री
पंजाब कांग्रेस के नए अध्‍यक्ष पद के तौर पर नवजोत सिंह सिद्धू की आज ताजपोशी होने जा रही है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद की ताजपोशी के लिए नवजोत सिंह सिद्धू चंडीगढ़ पहुंच चुके हैं. इस दौरान कैप्‍टन की चाय पार्टी में सिद्धू शामिल हुए हैं. काफी लंबे चले विवाद के बाद दोनों नेता साथ आए हैं.
पंजाब के नए कांग्रेस चीफ सिद्धू
दरअसल पिछले काफी दिनों से दोनों के बीच तीखी तकरार देखने को मिली. बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू आज सुनील जाखड़ की जिम्मेदारी संभालने जा रहे हैं. वह अब आधिकारिक रूप से पंजाब के नए कांग्रेस अध्यक्ष होंगे. इसके साथ ही आज होने वाले कार्यक्रम के रूप में कांग्रेस भी जनता को एकजुटता का संदेश देना चाहती है. यही वजह है कि इस कार्यक्रम में सभी सांसदों और विधायकों को मौजूद रहने को कहा गया है. इस दौरान पार्टी महासचिव हरीश रावत भी वहां मौजूद रहेंगे. उन्होंने कहा कि सीएम अमरिंदर के नेतृत्व में पार्टी एक नए अध्यक्ष का स्वागत करने जा रही है. इस दौरान सभी विधायक और सांसद भी वहां मौजूद रहकर उनका स्वागत करेंगे.

Previous articleगोवा के कुछ हिस्सों में बाढ़ जैसे हालात, भारी बारिश के बाद कई नदियां उफान पर
Next articleमोदी सरकार ने कोरोना टीकाकरण पर खर्च किए 9725 करोड़, अगस्त-दिसंबर के बीच उपलब्ध होगी 135 करोड़ वैक्सीन डोज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here