Home » आतिन का सनसनीखेज खुलासा, उमेश पाल की हत्या के बाद असद ने किया था फोन

आतिन का सनसनीखेज खुलासा, उमेश पाल की हत्या के बाद असद ने किया था फोन

  • उमेश पाल हत्याकांड में लखनऊ से हिरासत में लिए गए आतिन जफर ने सनसनीखेज खुलासा किया है।
  • आतिन ने बताया कि उमेश की हत्या के बाद उसे असद ने फोन किया था। कहा था कि मेरा मोबाइल कहीं छिपा देना।
    प्रयागराज ।
    उमेश पाल हत्याकांड में लखनऊ से हिरासत में लिए गए आतिन जफर ने अहम खुलासा किया है। बताया है कि उमेश की हत्या के बाद असद ने उसे फोन किया था। उसने अपना फोन छिपाने की बात कही थी। उसने असद का मोबाइल भी बरामद करवा दिया है। फिलहाल उससे पूछताछ जारी है। आतिन पर आरोप है कि उसने घटना वाले दिन असद के एटीएम कार्ड का इस्तेमाल लखनऊ में किया था। सूत्रों के मुताबिक, उसने असद के एटीएम से रुपये निकालने की बात कबूली है। साथ ही अन्य खुलासे भी किए हैं। बताया है कि प्रयागराज में उमेश पाल की हत्या के बाद असद ने उसके पास फोन किया था। उसने अपना मोबाइल फोन छिपाने की बात कही थी। एटीएम कार्ड भी फेंकने को बोला था। हालांकि, तब उसने ज्यादा बात नहीं की थी और कहा था कि वह बाद में बात करेगा। आतिन ने यह भी बताया है कि असद ने किसी अज्ञात नंबर से फोन किया था। उसके बयान के बाद अब पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि आखिर वह नंबर किसका था। क्या असद ने कोई नया नंबर लिया था या अपने किसी करीबी के नंबर से उसे फोन किया था। अगर यह किसी करीबी का नंबर है तो जाहिर है कि हत्याकांड में उसकी भी कोई न कोई भूमिका जरूर होगी। ऐसे में चिह्नित कर उससे भी पूछताछ की जाएगी।
    खुद को बताता रहा निर्दोष
    सूत्रों का यह भी कहना है कि आतिन खुद को निर्दोष भी बताता रहा। उसका कहना है कि असद ने उमेश पाल हत्याकांड के संबंध में उससे कुछ नहीं बताया। सिर्फ इतना कहा था कि वह जरूरी काम से प्रयागराज जा रहा है, जल्द लौट आएगा। उमेश की हत्या के बाद फोन पर भी उसने कुछ नहीं बताया था। एटीएम कार्ड से रुपये निकालने की वजह पूछने पर उसने कहा कि उसे रुपयों की जरूरत थी। फिलहाल पुलिस उसकी भूमिका की तलाश में जुटी है। आतिन जो भी बयान दे लेकिन उमेश पाल हत्याकांड में उसकी भूमिका की जांच चल रही है। पुलिस अब उसके मोबाइल की कॉल डिटेल रिपोर्ट (सीडीआर) निकलवाने में जुटी है। सूत्रों का कहना है कि सीडीआर से यह साफ हो जाएगा कि उमेश पाल की हत्या से पहले आतिन किसके संपर्क में रहा।
    असद की परछाई की तरह रहता था
    आतिन मूल रूप से खुल्दाबाद का रहने वाला है। लेकिन वह पिछले कुछ सालों से लखनऊ में अतीक अहमद के बेटे असद के साथ रहने लगा था। आतिन माफिया के बेटे के साथ उसके महानगर स्थित फ्लैट में रहता था और उसकी परछाई बनकर उसके साथ चलता था। उसका पिता जफरउल्लाह देवरिया में मोहित जायसवाल अपहरण कांड में आरोपी है और वर्तमान में लखनऊ जेल में बंद है।
    कहां से लीक हो रहा डाटा
    दो दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक युवक को नंगा करके पीटा जा रहा था। कथित तौर पर पिटाई करने वाले दो युवक अतीक के गुर्गे और वीडियो बनाने वाला युवक असद बताया गया। यह भी कहा गया कि यह वीडियाे असद के उसी मोबाइल से मिला, जो आतिन ने बरामद कराया था। सवाल यह है कि जब यह मोबाइल पुलिस के पास है तो इसका डाटा आखिर कैसे लीक हुआ। इसे लेकर भी तरह-तरह की चर्चाएं हैं। इसलिए क्योंकि इसकी संभावना बेहद कम है कि आतिन ने खुद यह वीडियो लीक किया हो।

Swadesh Bhopal group of newspapers has its editions from Bhopal, Raipur, Bilaspur, Jabalpur and Sagar in madhya pradesh (India). Swadesh.in is news portal and web TV.

@2023 – All Right Reserved. Designed and Developed by Sortd