Home देश शशिकला से बात करने वाले नेताओं को बाहर का रास्ता दिखाएगी अन्नाद्रमुक,...

शशिकला से बात करने वाले नेताओं को बाहर का रास्ता दिखाएगी अन्नाद्रमुक, ऑडियो टेप लीक होने के बाद लिया फैसला

39
0

चेन्नई। अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम यानी AIADMK ने पार्टी की बैठक में एक प्रस्ताव पास किया है। प्रस्ताव के मुताबिक पार्टी का कोई नेता या कार्यकर्ता वीके शशिकला का साथ बात करता है उसे बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा। विधानसभा उपनेता और विधानसभा सचेतक के चयन के लिए हुई बैठक में एक प्रस्ताव पारित कर अनुशासनात्मक कार्रवाई का यह प्रस्ताव पास किया गया है।

पार्टी ने अन्नाद्रमुक द्वारा अपदस्थ अंतरिम महासचिव वीके शशिकला के ऑडियो क्लिप को सुनने के बाद यह निर्णय लिया है। शशिकला अन्नाद्रमुक कैडरों के साथ बातचीत के दौरान पार्टी की स्थिति के बारे में चर्चा करती है, साथ ही वह यह भी कहती हैं कि वह राजनीति में लौट आएंगी और अन्नाद्रमुक को पुनः प्राप्त कर लेंगी।

इससे पहले, पार्टी प्रमुख एडापडी के पलानीसामी, जयकुमार और केपी मुनुसामी ने इस दावे का खंडन करते हुए कहा कि वह केवल एएमएमके कैडरों से बात कर रही हैं, लेकिन शशिकला टीम द्वारा पार्टी आईडी कार्ड के साथ ऑडियो क्लिप जारी करने के बाद सख्त कार्रवाई की घोषणा की गई है।

ईपीएस और ओपीएस द्वारा एक साथ जारी एक बयान में कहा गया है कि शशिकला, जिन्होंने राजनीति से दूर रहने का फैसला किया था, अब अन्नाद्रमुक गठबंधन की 75 सीटों पर जीत के साथ 66 सीटों पर जीत हासिल करने के बाद फिर से प्रवेश चाहती हैं। वह पार्टी को हथियाने के लिए ऐसा कर रही हैं।

एडप्पादी के. पलानीस्वामी और ओ. पनीरसेल्वम द्वारा रखे गए प्रस्ताव में दावा किया गया कि परिवार के हित के लिए पार्टी को कभी भी नष्ट नहीं किया जाएगा। 23 मई को पहले ही एक बयान जारी किया गया था कि जो कोई भी पार्टी हित के खिलाफ काम करेगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

प्रस्ताव में शशिकला से बात करने वालों को निष्कासित करने और इस तरह की हरकत करने वालों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की मांग की गई है। संकल्प सर्वसम्मति से पारित किया गया।

Previous articleबंगाल में जारी संग्राम: राज्यपाल बोले- हर कोई दहशत में, ममता ने उप्र पर पूछ लिया सवाल
Next articleदिल्ली : सफदरजंग एयरपोर्ट पर आईटी बिल्डिंग में लगी आग, दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर मौजूद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here