एमसीडी चुनावो में बड़ी जीत के बाद, केजरीवाल ने कहा ‘अब हम सबको मिलकर काम करना है’।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

दिल्ली एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी की जीत के बाद AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता का आभार जताया. उन्होंने कहा कि इतनी बड़ी जीत, शानदार जीत और बड़े परिवर्तन के लिए बधाई. अभी तक लोगों ने हमें जो भी जिम्मेदारी दी हैं, स्कूल, अस्पताल, बिजली, हमने सब ठीक करके दिखाया है. अब दिल्ली के लोगों ने साफ-सफाई करने, पार्क ठीक करने की जिम्मेदारी दी है.

अरविंद केजरीवाल ने अपने समर्थकों के लिए भाषण के बीच जताया प्यार

केजरीवाल ने सभी पार्टियों के जीतने वाले उम्मीदवारों को बधाई देते हुए कहा कि अब हम सबको मिलकर काम करना है. सभी पार्टियों के उम्मीदवारों से अपील है कि राजनीति बस आज तक की थी. अब हमें दिल्ली को ठीक करना है, जिसके लिए भाजपा और कांग्रेस का सहयोग चाहता हूं. हमें केंद्र सरकार का भी सहयोग चाहिए. प्रधानमंत्री और केंद्र सरकार से दिल्ली को ठीक करने का आशीर्वाद चाहता हूं. जीतने वाले 250 पार्षद किसी पार्टी के नहीं हैं, दिल्ली के पार्षद हैं.

ये भी पढ़ें:  हिमालय के ऊपर मंडरा रहा बड़ा खतरा! धरती के नीचे हो रही है हलचल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, अब हम दो करोड़ लोग मिलकर दिल्ली की सफाई करेंगे. अब हमें दिल्ली सरकार की तरह भ्रष्टाचार दूर करना है. लोग कहते हैं जो आप काम करते तो इससे वोट नहीं मिलते, वोट के लिए गाली-गलौज करनी पड़ती है. हमें यह नहीं करना है. नकारात्मक सियासत नहीं करनी है. आज दिल्ली के लोगों ने सारे देश को संदेश दिया है कि स्कूल, अस्पताल से भी वोट मिलते हैं.साथ ही उन्होंने कहा, जैसे-जैसे पॉजिटिव राजनीति बढ़ेगी देश नंबर वन बनेगा. सबको कहना चाहता हूं कि अहंकार मत कीजिए. अगर हमने अहंकार किया तो ऊपर वाला कभी माफ नहीं करेगा.

ये भी पढ़ें:  असम के नलबाड़ी में बड़ी मात्रा में हथियार-विस्फोटक बरामद, चीन में एक के बाद एक 50 वाहन भिड़े

15 साल की बीजेपी की सत्ता छीनकर ‘आप’ ने पाया बहुमत

दिल्ली नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी ने बहुमत हासिल कर लिया है. पिछले 15 साल से नगर निगम में भाजपा का शासन था, जिसे आम आदमी पार्टी ने अब छीन लिया है. 250 सीटों में से आम आदमी पार्टी ने 134, भाजपा ने 104, कांग्रेस ने 9 सीटें जीती हैं. वहीं, तीन निर्दलीय उम्मीदवारों ने भी जीत दर्ज की है।

दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए लिखा है, “दिल्ली MCD में आम आदमी पार्टी पर भरोसा करने के लिए दिल्ली की जनता का दिल से आभार। दुनिया की सबसे बड़ी और सबसे नेगेटिव पार्टी को हराकर दिल्ली की जनता ने कट्टर ईमानदार और काम करने वाले अरविंद केजरीवाल को जिताया है. हमारे लिए ये सिर्फ़ जीत नहीं बड़ी ज़िम्मेदारी है.”

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News