Home देश कार्यकर्ताओं ने की अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के साइनबोर्ड पर तोड़फोड़

कार्यकर्ताओं ने की अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के साइनबोर्ड पर तोड़फोड़

49
0

मुंबई। महाराष्ट्र में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने सोमवार को मुंबई में छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के पास लगे अडानी साइनबोर्ड में तोड़फोड़ की। इस हवाई अड्डे का संचालन अब अडानी ग्रुप के हाथ में है। शिवसेना कार्यकर्ताओं ने हवाईअड्डे पर लगे ‘अडानी एयरपोर्ट’ के बोर्ड को नुकसान पहुंचाया।

शिवसेना के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि पहले ये हवाई अड्डा छत्रपति शिवाजी महाराज हवाई अड्डा के नाम से जाना जाता था, लेकिन अब यहां पर अडानी हवाई अड्डा का बोर्ड लगा है। इसे किसी कीमत पर सहन नहीं किया जाएगा। गौरतलब है कि देश के कई बड़े हवाई अड्डे का संचालन अब अडानी समूह के पास है। जुलाई में मुंबई के अंतराष्‍ट्रीय हवाई अड्डे का संचालन भी पूरी तरह से अडानी समूह के पास आया था। इस बात की जानकारी खुद गौतम अडानी ने दी थी। इसका विरोध विपक्ष समय-समय पर करता रहा है।

इस बारे में प्रतिक्र‍िया देते हुए अडानी हवाई अड्डे के प्रवक्ता ने कहा है कि मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर अडानी हवाई अड्डे की ब्रांडिंग के अलावा हम यह बताना चाहते हैं कि छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल हवाई अड्डे की ब्रांडिंग में कोई बदलाव नहीं किया गया है। टर्मिनल की स्थिति में कोई भी बदलाव नहीं किया जाएगा। CSMIA में ब्रांडिंग एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (एएआई) के मानदंडों और दिशानिर्देशों के अनुरूप है। AAHL बड़े पैमाने पर विमानन समुदाय के हित में सरकार द्वारा निर्धारित सभी दिशा-निर्देशों का पालन करना जारी रखेगा।

Previous articleसंसद भवन में मौजूद सांसदों और सदन के अंदर से दी गई ओलंपिक में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को शुभकामनाएं
Next articleमौसम : ग्वालियर, चंबल में भारी बारिश का रेड अलर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here