Home देश राजस्थान में हादसा : ओवरटेकिंग के दौरान ट्रक में लोड कंटेनर बगल...

राजस्थान में हादसा : ओवरटेकिंग के दौरान ट्रक में लोड कंटेनर बगल में चल रही कार पर गिरा, 4 लोगों की जान गई

8
0

जोधपुर। राजस्थान के पाली जिले में शुक्रवार सुबह दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। ओवरटेक के दौरान अचानक सामने से आ रहे वाहन को देखकर तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित हो गया। ट्रक पर लोड दो कंटेनर में से एक बगल से क्रॉस कर रही कार पर पलट गया, जबकि दूसरा सड़क पर जा गिरा। भारी-भरकम कंटेनर में मार्बल लदा हुआ था, जिसमें दबकर कार बुरी तरह चकनाचूर हो गई। कार में पति-पत्नी समेत 4 लोग सवार थे, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक, हादसा सुबह करीब साढ़े आठ बजे बालराई के पास हुआ। जोधपुर से 4 लोग सुबह एक कार में सवार होकर सिरोही की तरफ जा रहे थे। इनमें एक महिला और तीन पुरुष थे। उसी दिशा में एक ओपन ट्रक चल रहा था, जिसमें दो भारी भरकम कंटेनर लदे हुए थे। ट्रक चालक ने तेज रफ्तार में ओवरटेक की कोशिश की, तभी सामने से दूसरा वाहन आता देख ट्रक चालक हड़बड़ा गया और उसने ट्रक को तेजी से घुमाया। इससे ट्रक पर लोड दोनों कंटेनर पलट गए। एक कंटेनर कार पर जा गिरा।

भारी-भरकम कंटेनर के नीचे कार बुरी तरह दबकर चकनाचूर गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच JCB की मदद से कंटेनर को हटवाया। कार में सवार मनोज शर्मा निवासी जालौर, अश्विनी कुमार दवे, उनकी पत्नी रश्मि देवी और बुद्धाराम प्रजापत की मौत हो चुकी थी। सभी जोधपुर के रहने वाले थे। पुलिस ने चारों शवों को गुंदोज की मर्चूरी में रखवाया है।

अश्विनी दवे जोधपुर की वैदिक कन्या स्कूल में प्राचार्य के पद पर कार्यरत थे। इनके दो बेटे हैं। अश्विनी व मनोज आपस में साढू लगते थे। इनकी बुआ सास का निधन हो गया था। पति-पत्नी व साढू कार चालक के साथ अहमदाबाद शोक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। हादसे में जान गंवाने वाले अश्विनी के साढू मनोज शर्मा की पत्नी को सांडेराव से साथ में लेना था, लेकिन उससे पहले यह हादसा हो गया। मनोज शर्मा अजमेर में ट्रेजरी ऑफिस में काम करते थे। अभी वे अजमेर मेडिकल कॉलेज के वित्तीय सलाहकार के पद पर काम कर रहे थे।

हादसे में मारे गए अश्विनी दवे के पिता मुरलीधर दवे रिटायर्ड तहसीलदार हैं। वह जोधपुर के महामंदिर इलाके के शक्ति नगर में रहते थे। सूचना मिलते ही परिजन व रिश्तेदार शव लेने के लिए गुंदोज रवाना हो गए। घर पर फिलहाल सन्नाटा पसरा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here