Home देश गुरुग्राम में 20 दिन में 45 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव, उत्तराखंड में अब...

गुरुग्राम में 20 दिन में 45 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव, उत्तराखंड में अब तक 600 जवान संक्रमित

36
0

देश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार तेजी से बढ़ती जा रही है. असर ये हो रहा है कि अब फ्रंटलाइन वर्कर्स भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं. गुरुग्राम पुलिस के 45 जवान 20 दिन में कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. 

देश में कोरोना की दूसरी लहर अब डराने लगी है. संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है. आम लोगों की मदद में लगे पुलिसकर्मी भी अब कोरोना की चपेट में तेजी से आ रहे हैं. फ्रंटलाइन वर्कर्स के तौर पर महामारी के इस दौर में लोगों की सहायता कर रहे पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं. गुरुग्राम पुलिस के 45 पुलिसकर्मी संक्रमित हो चुके हैं. वहीं, उत्तराखंड में भी 600 जवान कोरोना के शिकार हो चुके हैं. 

गुरुग्राम पुलिस ने बताया कि 6 अप्रैल से लेकर अभी तक यानी 20 दिन में 45 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. इनमें एक एसीपी, 7 थाना प्रभारी, 6 हेड कॉन्स्टेबल, ईएएसआई, 18 कॉन्स्टेबल समेत अन्य स्टाफ शामिल है. जानकारी के मुताबिक, कोरोना संक्रमित सभी पुलिसकर्मी होम आइसोलेशन में रहकर ही अपना इलाज करवा रहे हैं.

वहीं, उत्तराखंड में भी 600 जवान कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि राज्य के 600 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. इनमें 10 एसपी रैंक के अफसर भी शामिल हैं. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here