Home देश विस्फोटक वाली स्कॉर्पियो के मालिक की मौत में नया मोड़, एटीएस ...

विस्फोटक वाली स्कॉर्पियो के मालिक की मौत में नया मोड़, एटीएस ने दर्ज किया हत्या का मामला

29
0

मुंबई: पिछले दिनों मुंबई में देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटकों से लदी स्कॉर्पियो मिली थी। शुक्रवार को खबर आई कि स्कॉर्पियो के मालिक मनसुख हिरेन की मौत हो गई। अब मनसुक की मौत मामले में एटीएस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। इससे पहले पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुदकुशी का दावा किया गया था।
एटीएस ने मनसुख हिरेन की हत्या का शक जताया
मुंबई के स्कॉर्पियो कांड की जांच कर रही एटीएस ने मनसुख हिरेन की हत्या का शक जताया है। जांच एजेंसी ने इस मामले में अज्ञात शख्स के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में एटीएस ने धारा 302, 201, 34, और 120बी के तहत मामला दर्ज किया है। कल मुंबई में जिस जगह पर मनसुख का शव मिला था, वहां एटीएस ने दौरा कर सुराग भी तलाशे। एटीएस सूत्रों के मुताबिक, जांच टीम पूरी घटना को समझने के बाद क्राइम सीन भी रिक्रिएट करेगी। ये जानने की कोशिश होगी कि मनसुख पानी में गिरे होंगे या उन्हें फेंका गया।
मनसुख की डेडबॉडी पर जख्मों के निशान मिले
यानी एटीएस मनसुख हिरेन की हत्या की आशंका को पूरी तरह खारिज नहीं किया है। दरअसल मनसुख की डेडबॉडी पर जख्मों के निशान मिले हैं। परिवार पहले ही हत्या की आशंका जता चुका है। एबीपी न्यूज ने इस मामले को समझने के लिए एक फोरेंसिक एक्सपर्ट से संपर्क किया तो उन्होंने भी हत्या की आशंका जताई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here