Home खास ख़बरें बंगाल चुनाव: पीएम मोदी के साथ कल मंच साझा कर सकते...

बंगाल चुनाव: पीएम मोदी के साथ कल मंच साझा कर सकते हैं मिथुन चक्रवर्ती, भाजपा में शामिल होने की अटकलें तेज

11
0

तृणमूल कांग्रेस(टीएमसी) के पूर्व राज्यसभा सदस्य अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती कल पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी की रैली में मौजूद रहने की संभावनाएं हैं। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी इस बात के संकेत दिए हैं।
कोलकाता,
तृणमूल कांग्रेस(टीएमसी) के पूर्व राज्यसभा सदस्य मिथुन चक्रवर्ती के भाजपा में शामिल होेने की अटकलें तेज हो गई हैं। इस बीच खबर आ रही है कि वह कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में मंच साझा कर सकते हैं। हालांकि, पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में मिथुन भाजपा के लिए प्रचार करेंगे या नहीं यह अभी स्पष्ट नहीं है। सिर्फ खबर आई है कि अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भाजपा में शामिल होंगे। सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में सात मार्च को होने वाली रैली में वह मौजूद रहेंगे।
भाजपा में शामिल होने के संकेत
भाजपा के सूत्रों ने बताया है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की उपस्थिति में पश्चिम बंगाल का एक जाना-माना चेहरा भाजपा में शामिल होने वाला है। हालांकि, इस नाम का खुलासा नहीं किया गया है। इस बीच भाजपा ने इस बात के संकेत दिए हैं कि मिथुन कल पीएम मोदी की रैली में मौजूद रह सकते हैं। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि 7 मार्च को पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी की रैली में केवल जनता होगी और प्रधानमंत्री होंगे। हम सार्वजनिक रूप से आने वालों का स्वागत करेंगे, जिनमें मिथुन चक्रवर्ती भी आते हैं। इस बात की अटकलें काफी दिनों से लगाई जा रही हैं कि अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भाजपा में शामिल होंगे। मिथुन चक्रवर्ती से बीते महीने 16 फरवरी को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत ने मुलाकात की थी, जिसके बाद से ही उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थीं। हालांकि, उस समय मिथुन ने इन अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया था। उन्होंने कहा था कि मेरा उनके (मोहन भागवत) साथ आध्यात्मिक संबंध है। उनके साथ एक बार मुंबई में मुलाकात हुई थी उस वक्त उन्होंने कहा था कि वह घर आएंगे। अब घर आए हैं तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह पूरे परिवार से प्यार करते होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here