Home खास ख़बरें बंगाल के चुनावी समर में आएगी और तेजी, 18, 21 और 24...

बंगाल के चुनावी समर में आएगी और तेजी, 18, 21 और 24 मार्च को रैलियां करेंगे प्रधानमंत्री मोदी

73
0

नई दिल्ली: बंगाल में सियासी समर अपने चरम पर है, इस समर को और तेजी देने के लिए बीजेपी की ओर से प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी एक बार फिर मैदान में उतरने वाले हैं। इसी हफ्ते बंगाल में पीएम मोदी की तीन रैलियां होंगी।18, 21 और 24 मार्च को पीएम मोदी की रैली होगी। टीएमसी सांसद शिशिर अधिकारी पीएम की रैली के दौरान बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। 24 मार्च को कांथी में पीएम मोदी की रैली होनी है। शिशिर अधिकारी ने रविवार को कहा कि यदि उन्हें आमंत्रित किया जाता है, तो वह 20 मार्च को कांठी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा में शामिल होंगे। शिशिर, भाजपा नेता सुभेंदु अधिकारी के पिता हैं। हाल ही में तृणमूल कांग्रेस छोड़ कर भगवा पार्टी में शामिल हुए शुभेंदु नंदीग्राम विधानसभा सीट पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।
अमित शाह के बंगाल और असम दौरे का आज दूसरा दिन
गृह मंत्री अमित शाह के बंगाल और असम दौरे का आज दूसरा दिन है। आज भी वो दोनों राÓयों में चुनावी कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। अमित शाह सुबह 11 बजे पहली जनसभा झारग्राम में करेंगे। इसके बाद दोपहर एक बजे बंगाल के रानीबांध में उनकी रैली है। कल अमित शाह ने असम के तिनसुकिया में रैली और फिर बंगाल के खडग़पुर में रोड शो किया था।
ममता ने व्हीलचेयर पर बैठकर रोडशो किया, कहा- घायल बाघ कहीं अधिक खतरनाक
नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान घायल होने के करीब चार दिन बाद रविवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सड़क पर उतर कर संघर्ष करने की अपनी छवि के अनुरूप व्हीलचेयर पर बैठकर तृणमूल कांग्रेस के एक रोड शो का नेतृत्व किया। उन्होंने प्रतिद्वंद्वी दलों को आगाह करते हुए ऐलान किया कि एक घायल बाघ कहीं अधिक खतरनाक होता है। ममता के साथ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के वरिष्ठ नेता भी थे। ममता हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रही थीं, जबकि सुरक्षाकर्मी उनकी व्हीलचेयर को पकड़ कर आगे बढ़ा रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here