Home देश नोएडा में इंटीरियर डिजाइनर समेत छह लोगों ने की आत्महत्या, पुलिस जांच...

नोएडा में इंटीरियर डिजाइनर समेत छह लोगों ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

6
0

नोएडा। शहर की अलग-अलग कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले एक इंटीरियर डिजाइनर समेत 6 लोगों ने खुदकुशी कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा मामले की जांच कर रही है। दिल्ली के जामिया नगर इलाके में रहने वाले तबरेज खान (40) पेशे से इंटीरियर डिजाइनर थे। उनका नोएडा के सेक्टर-74 स्थित अजनारा ग्रैंड हेरिटेज सोसायटी में भी फ्लैट है। मंगलवार को वह परिवार से फ्लैट जाने की बात कहकर घर से निकले थे। सोसायटी में पहुंचने के बाद यहां की 12 मंजिल पर पहुंचकर छलांग लगा दी। नीचे गिरने से उनकी मौत हो गई।

कंपनी को पसंद नहीं आया काम तो कर ली खुदकुशी

सेक्टर-49 कोतवाली प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया कि इंटीरियर डिजाइनर ने गुरूग्राम स्थित कंपनी के लिए डिजाइन तैयार किया था। यह डिजाइन कंपनी को पसंद आया नहीं । इसी बात से नाराज होकर उन्होंने खुदकुशी की है।

मानसिक तनाव की वजह से की आत्महत्या

वहीं, सेक्टर-49 कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले सतपाल ने मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या कर ली। इसी तरह बरौला गांव में रहने वाले धर्मेंद्र मिश्रा (40) ने मानसिक तनाव के चलते खुदकुशी कर की ली। स्वजन की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं

इधर, सेक्टर-120 स्थित सोसायटी में रहने वाली 20 वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। युवती सेक्टर-119 स्थित एल्डेको आमंत्रण सोसायटी में परिवार के साथ रहती थी। फेस-3 कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार दीखित ने बताया कि सोमवार को जब परिवार के लोगों घर से बाहर थे, तो पार्थवी चंद्रा ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। स्वजन जब घर पहुंचे तो उन्हें इस बात की जानकारी हुई। स्वजन युवती को सेक्टर-62 स्थित फोर्टिस अस्पताल भी लेकर पहुंचे थे। अस्पताल प्रबंधन की सूचना पर पहुंची पुलिस को मामले की जानकारी हुई। खुदकुशी के कारण का पता नहीं चल सका है। पुलिस सभी पहलुओं पर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस कर रही पूछताछ

वहीं वाजिदपुर गांव में रहने वाली 40 वर्षीय महिला ने भी घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। महिला परिवार के साथ गांव में किराए के मकान में रहती थी। मृतका का नाम गीता देवी हैं। खुदकुशी के कारण का पता नहीं चल सका है। पुलिस स्वजन से पूछताछ करके मामले की जांच कर रही है। वहीं सेक्टर-20 कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले प्रकाश हलदर (30) ने भी बीते दिन फांसी का फंदा लगाकर कर ली। खुदकुशी के कारण का पता नहीं चल सका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here