Home खास ख़बरें एक ने टिकट लौटाया, 5 विधायक भाजपा में शामिल

एक ने टिकट लौटाया, 5 विधायक भाजपा में शामिल

16
0

कोलकाता। एक तरफ ममता बनर्जी को जहां शुभेन्द्रु अधिकारी चुनौती दे रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ टीएमसी के नाराज नेता भी उनके लिए बड़ी चुनौती बन गए हैं। टीएमसी में भगदड़ जारी रहने से ममता की मुश्किलें और बढ़ती जा रही हैं। अब मालदा से विधायक सरला मुर्मू टिकट लौटाकर भाजपा में शामिल हो गईं। सरला सहित 5 टीएमसी विधायक भाजपा में शामिल हो गए हैं। ममता बनर्जी ने अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा लगातार पार्टी छोड़े जाने पर भाजपा पर खरीद-फरोख्त का आरोप लगाते हुए कहा कि जो नेता भाजपा के बहकावे में नहीं आ रहे हैं उन्हें डराया-धमकाया जा रहा है। उल्लेखनीय है कि अब तक टीएमसी के कई बड़े नेता पार्टी छोड़ चुके हैं और अब उनके समर्थक पार्टी छोडक़र भाजपा में शामिल हो रहे हैं।
मालदा जिला परिषद पर भाजपा का कब्जा
टीएमसी विधायक सरला मुर्मू के टीएमसी छोड़ते ही मालदा जिला परिषद पर भी भाजपा का कब्जा हो गया है। सरला ने जिला परिषद की अध्यक्ष पद से भी इस्तीफा दे दिया। उनके साथ कई सदस्यों ने भी इस्तीफा देकर भाजपा की राह आसान कर दी।
13 मार्च को बंगाल में शाह-नड्डा, मारे गए 129 भाजपाइयों के घर जाएंगे
पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में एक-दूसरे को मात देने के लिए जहां भाजपा और टीएमसी के बीच सियासी संग्राम छिड़ा है, वहीं दूसरी तरफ बंगाल में पहली बार सरकार बनाने का दावा ठोंकने वाली भाजपा ने अब अपने मारे गए कार्यकर्ताओं के घर दस्तक देने का निर्णय लिया है। गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) और भाजपाध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) 13 मार्च को बंगाल जाएंगे और मारे गए सभी 129 भाजपा कार्यकर्ताओं के घर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here