Home भोपाल अनियंत्रित ऑटो डिवाइडर में घुसा, युवक की मौत

अनियंत्रित ऑटो डिवाइडर में घुसा, युवक की मौत

24
0

भोपाल। गौतम नगर थाना क्षेत्र स्थित मिलन शादी हॉल के गेट से बीती रात ऑटो टकरा गया। अनियंत्रित ऑटो इसके बाद में एक डिवाइडर से टकरा गया। जिससे घायल ऑटो चालक को उपचार के लिए हमीदिया अस्पताल पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। घटना की जांच की जा रही है।

पुलिस के अनुसार सुभाष तिवारी (55) शक्ति नगर, गल्ला मंडी के पीछे छोला मंदिर में रहते थे। वे पेशे से आटो चालक थे। आटो चालक सुभाष गणेश मंदिर से बस स्टैंड जा रहे थे। इस बीच मिलन शादी के हॉल तक पहुंचे ही थे कि शादी हॉल के गेट से उनका आटो टकराकर अनियंत्रित हो गया। आटो गेट से टकराने के बाद डिवाइडर से टकराकर पलट गया था। हालांकि हादसे में उन्हें गंभीर चोट नहीं आई थी।

उन्हें हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन कुछ ही देर बाद डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के समय वह आटो में अकेले थे। नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

घर में सो रहे मासूम मासूम को सांप ने काटने से मौत
बैरसिया थाना क्षेत्र स्थित सोनकच्छ में शुक्रवार सुबह झुग्गी में सो रहे 10 वर्ष के मासूम को सांप ने काट लिया। बच्चे के शोर मचाने पर परिजन की नींद खुली तो उन्होंने सांप को वहां से जाते हुए देखा था। डरा-सहमा परिवार बच्चे को लेकर विदिशा स्थित निजी अस्पताल लेकर पहुंचा था, वहां आराम नहीं लगने के कारण परिवार बच्चे को बैरसिया लेकर लौट रहा था, रास्ते में तबीयत बिगडऩे के बाद उसे सामूदायिक स्वास्थ्य केंद्र बैरसिया ले जाया गया, वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

Previous articleरांग साइड तेज रफ्तार बाइक चलाने पर समझाईश देने पर आरक्षक से झूमा झटकी
Next articleरायसेन के गढ़ी रेन्ज में खेत की जाली मे फंसा तेंदुआ, भोपाल से भेजी रेस्क्यू टीम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here