Home भोपाल टीटी नगर में नर्स को बातों में उलझाकर दो जालसाजों ने ठग...

टीटी नगर में नर्स को बातों में उलझाकर दो जालसाजों ने ठग लिए टॉप्स व मंगलसूत्र, दस दिन में दूसरी वारदात

63
0

टीटी नगर में आस्था अस्पताल के पास की घटना
भोपाल। टीटी नगर में आस्था अस्पताल के पास शनिवार सुबह ग्यारह सेे 12 बजे के मध्य दो जालसाजों ने एक निजी अस्पताल की महिला नर्स को बातों में उलझाकर टॉप्स और मंगलसूत्र ठग लिए। ठगी का अहसास होते ही महिला टीटी नगर थाने पहुंची और धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज करा दिया है। बदमाश वारदात को अंजाम देते हुए सीसीटीवी में कैद हो गए हैं।

दोनों बदमाश करीब दस दिन पहले कमला नगर में हुई ठीक इसी तरह की ठगी के बदमाशों जैसे लग रहे हैं। दोनों जालसाज बाहर के लग रहे हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उनकी तलाश शुरू कर दी है। टीटी नगर थाने के उप निरीक्षक लक्ष्मण प्रसाद राय ने बताया कि 49 वर्षीय महिला बाणगंगा में रहती है और वर्मा अस्पताल में नर्स का काम करती है।
कल वह नाइट शिफ्ट में ड्यूटी करने के बाद जवाहर चौक के पास रहने वाली एक रिश्तेदार के यहां गई थी, यहां से वह बाणगंगा स्थित अपने घर जा रही थी।

सुबह करीब ग्यारह बजे वह आस्था अस्पताल के पास पहुंची थी, तभी एक युवक उसके पास आया और पूछा कि मंडीदीप के लिए बस कहां से मिलेगी, महिला ने उसे बताया कि पास में ही बस मिलती है। इसके बाद एक और युवक वहां आ गया। पहले वाले युवक ने कहा कि मेरे पास किराये के लिए पैसे नहीं हैं, मैं बीमार हूं। दूसरे युवक ने कहा कि मेरे पास पैसे नहीं हैं, लेकिन यह पार्सल है, जिसमें नोटों की गड्डी के साथ कुछ दस्तावेज हैं। पार्सल भी नोटों की गड्डी लग रही है।


इसके बाद दोनों ने महिला को झांसे में लेते हुए कहा कि यह बहुत सारी नोटों की गड्डी है, मुझे भी पैसों की जरूरत है। अगर आप अपना मंगलसूत्र और कान का टॉप्स हमे दे दो, बदले में यह नोटों की गड्डी ले लो। दोनों जालसाजों ने महिला का इस तरह से बे्रन वॉश किया कि वह अपना मंगलसूत्र और टॉप्स देकर वह नोटों की गड्डी ले ली। जालसाजों के बाद महिला ने जिसे नोटों की गड्डी समझी थी, उसे खोला तो उसमें एक 50 की नोट के अलावा बाकी कागज के टुकड़े थे। विवेचना अधिकारी ने बताया कि हुलिए के आधार पर बदमाशों की सीसीटीवी फुटेज देखा जारहा है।

Previous articleअध्यात्म और संगठनात्मक नैतिकता
Next articleदेर रात तेज रफ्तार कार कार ट्रक में पीछे से घुसी, चार युवकों की मौके पर मौत, एक गंभीर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here