कर्ज से परेशान होकर युवक ने लगाई फांसी, पत्नी से तलाक का चल रहा था मामला

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

भोपाल। अशोका गार्डन थाना क्षेत्र स्थित सम्राट कॉलोनी में मंगलवार सुबह एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके पास से सुसाइड नोट नहीं मिला है। प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई कि वह बेरोजगार था और कर्ज में डूब चुका था। इसके अलावा पत्नी उसे छोड़कर जा चुकी थी और कुटुंब न्यायालय में तलाक का मामला विचाराधीन है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजन को सौंप दिया है। पुलिस जांच कर रही है।

एएसआई दिलीप सिंह मेवाड़ा ने बताया कि अदनान पिता स्वर्गीय इम्तियाज खान (32) सम्राट कॉलोनी, अशोका गार्डन में रहता था। अदनान बेरोजगार था। उसके पिता का करीब छह महीने पहले ही इंतेकाल हुआ है। घर में वह मां के साथ रहता था। परिजन ने उसकी शादी करा दी थी, लेकिन दो साल से पत्नी भी उससे अलग अपने मायके में रह रही है। पति पत्नी का केस कुटुंब न्यायालय में विचाराधीन है। इम्तियाज का एक भाई पूणे में रहकर प्राइवेट काम करता है। वह इन दिनों भोपाल आया है।

ये भी पढ़ें:  बागमुगलिया के लोगों ने खराब सड़क सुधारने गाई कव्वाली

उसने मंगलवार सुबह पुलिस को सूचना दी थी कि इम्तियाज ने नीचे वाले कमरे में फंखे के लिए लगे हुक में फांसी लगा ली है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने इम्तियाज का शव बरामद कर पीएम के बाद परिजन को सौंप दिया है।

कार रख दी थी गिरवी

परिजन ने बताया कि इम्तियाज बेरोजगार था और पत्नी से तलाक का केस अलग चल रहा था। वह जुआ और सट्टा खेलने लगा था। उसने कुछ दिन पहले घर की कार भी गिरवी रख दी थी।

Troubled by the debt, the young man hanged himself, the case of divorce from his wife was going on.

ये भी पढ़ें:  गेहूं, चावल, दूध छोड़कर मोटे अनाज खाओ, रोग भगाओ

karj se pareshaan hokar yuvak ne lagaee phaansee, patnee se talaak ka chal raha tha maamala.

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News