Home भोपाल पति की अनुपस्थिती में मदद करने वाला युवक ही लूट रहा महिला...

पति की अनुपस्थिती में मदद करने वाला युवक ही लूट रहा महिला की अस्मत

9
0

बीते नौ महीनों में आए दिन दुष्कर्म करता रहा आरोपी
भोपाल।
पति के बाहर रहने का फायदा उठाते हुए पड़ोसी ने महिला से नजदीकी संबंध बना लिए। आठ महीने पहले रात में अचानक ही वह महिला के घर में घुस गया तथा बच्चों को जान से मारने की धमकी देते हुए महिला के साथ रेप किया। इसके बाद बदनाम करने की धमकी देते हुए वह लगातार उसका शारीरिक शोषण करता रहा। कल महिला अपने पति के साथ थाने पहुंची तथा शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि 38 वर्षीय महिला रातीबड़ थानाक्षेत्र में रहती है। उसका पति भोपाल से बाहर प्राइवेट नौकरी करता है। वह महीने में दो-तीन बार ही आता है। पति के यहां पर न रहने के कारण महिला मोहल्ले में रहने वाले रवि नाम के युवक की मदद लेती रहती थी। इसी मदद का फायदा उठाते हुए रवि ने महिला से अपनी नजदीकियां बढ़ाना शुरू कर दीं। 2 सितंबर 2020 को रात के समय अचानक ही रवि महिला के घर में घुस गया। बच्चों को जान से मारने की धमकी देते हुए उसने महिला के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद बदनाम करने की धमकी देते हुए महिला का शारीरिक शोषण करता रहा। पति के शहर से बाहर रहने के दौरान वह अक्सर ही महिला के घर जाकर उसके साथ ज्यादती करता था। पिछले कुछ दिनों वह महिला को लगातार परेशान करने लगा, इसके बाद महिला ने कल अपने पति को पूरी बात बताई तथा थाने में जाकर शिकायत कर दी। पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए रवि जाटव के खिलाफ बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

विधवा महिला के घर घुसकर मनचले ने छेड़ा
इधर इब्राहिमगंज इलाके में रहने वाली विधवा महिला के घर में घुसकर युवक ने छेडख़ानी कर दी। हनुमानगंज पुलिस ने बताया कि 28 वर्षीय महिला के पति की मौत हो चुकी है। वह अपने दो बच्चों के साथ रहती है। मोहल्ले में रहने वाला विजय नाम का युवक महिला को पिछले कई दिनों से परेशान कर रहा था। महिला जब भी घर से बाहर निकलती तो वह पीछा करने लगता, इसके अलावा घर के सामने खड़ा होकर महिला को घूरता रहता था। महिला कई दिनों तक उसे नजरअंदाज करती रही। सोमवार की रात महिल अपने घर में सो रही थी इसी दौरान विजय घर में घुस आया। उसके आते ही महिला की नींद खुल गई तो उसने शोर मचाना शुरू किया। विजय ने महिला का मुंह बंद करते हुए उसके साथ छेडख़ानी करना शुरू कर दिया। दोनों के बीच जारी खींचातानी से बच्चों की नींद खुल गई। जब बच्चे भी शोर मचाने लगे तो विजय मौके से भाग निकला। इसके बाद महिला ने थाने जाकर शिकायत कर दी। पुलिस ने घर में घुसकर छेड़छाड़ करने का प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here