Home भोपाल परिजनों से विवाद कर देर रात घर से निकले युवक की लाश...

परिजनों से विवाद कर देर रात घर से निकले युवक की लाश पेड़ पर लटकी मिली

36
0

भोपाल। नवीबाग के एक युवक ने बैरसिया इलाके में जाकर खुदकुशी कर ली। परिवार के झगड़े के बाद रात तीन बजे वह अपने पैतृक गांव जाने का कहकर निकल गया था कल सुबह उसकी लाश पेड़ पर लटकी मिली। इधर तरावली जोड़ के पास से पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति की लाश बरामद की है। पुलिस ने दोनों ही मामलों में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

बैरसिया एसडीओपी केके वर्मा ने बताय कि 24 वर्षीय आनंद शर्मा करोंद के पास नवीबाग इलाके में रहता था। कल सुबह उसकी लाश हिनोतिया वीरान गांव के पास एक पेड़ से लटकी मिली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची थी। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि शनिवार की रात उसका अपने परिवार में झगड़ा हुआ था। इस झगड़े के कारण वह शनिवार की रात सोया भी नहीं। रात तीन बजे वह घर से निकल रहा था। परिवार के एक सदस्य ने पूछा तो उसने बताया कि वह अपने पैतृक गांव जा रहा है। उसे रोकने की कोशिश की गई लेकिन वह नहीं रुका। परिवार के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी थी। परिवार के साथ ही पुलिस ने भी उसकी तलाश शुरू कर दी थी। कल सुबह सात बजे उसकी लाश हिनोतिया वीरान गांव के पास एक पेड़ से लटकी मिली। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। परिवार वालों के भी बयान भी अभी नहीं हो पाए हैं।

इसी थानाक्षेत्र के तरावली गांव के पास पुलिस ने करीब 55 साल के अज्ञात व्यक्ति की लाश बरामद की है। वह रात में एक पेड़ के नीचे सोया था। रात में ही उसने दम तोड़ दिया। पंचनामा बनाने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट में ही मौत की वजह सामने आ सकेगी।

Previous articleजालसाज ने बैंक अधिकारी बनकर पुलिसकर्मी के भाई को लगाया चूना
Next articleकोरोना योद्धा व विशेष अनुग्रह योजना को आज मिलेगी कैबिनेट की मंजूरी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here