सीधी में हुआ सड़क हादसा , 12 से अधिक लोग घायल

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

स्वदेश डेस्क (विशाखा धारे) – मध्यप्रदेश के सीधी में बुधवार को एक यात्री बस और ट्रक की आमने सामने से भिड़ंत होने से गंभीर हादसा हो गया । बताया जा रहा हैं कि इस हादसे में 12 से अधिक लोग घायल हो गए।जानकारी के अनुसार घटना बहरी थाना क्षेत्र की हैं । जहां आज यानि की बुधवार को सुबह करीब साढ़े आठ बजे सीधी से बनारस जा रही बस और सामने से आ रहे ट्रक में भिड़ंत हो गई। टक्कर इतना भीषण था कि दोनों वाहनों का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

Singrauli Bus Accident : सीधी से सिंगरौली आ रही बस पलटी, 30 यात्री हुए घायल  ! – उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी पत्रिका)

हालांकि घटना की जानकारी तुरंत स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी जिसके बाद एंबुलेंस को बुलाया गया। वहीं मौके पर पहुंची बहरी थाना पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। हादसे में बस में बैठे 12 से अधिक यात्रियों को चोटें आई हैं। इसमें गंभीर रूप से घायल चार यात्रियों को बहरी से सीधी अस्पताल रेफर किया गया है। फिलहाल  पुलिस इस दुर्घटना की जांच कर रही है। बस और ट्रक के चालकों की स्थिति के बारे में पता नहीं चल सका है। पुलिस मामला दर्ज कर इस बात का पता लगा रही है कि आखिर किसकी गलती से यह हादसा हुआ है।

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News