मप्र में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा , भाषण में भाजपा पर साधा निशाना

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा बुधवार को महाराष्ट्र से मध्यप्रदेश पहुंची। वे बुरहानपुर जिले के बोदरली गांव पहुंचे । जहां उनका स्वागत आरती और बंजारा लोक नृत्य की प्रस्तुति के साथ किया गया । यहां पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने स्वागत किया और कहा- भारत जोड़ो यात्रा को मध्यप्रदेश में सबसे ज्यादा जन समर्थन मिलेगा। यात्रा साढ़े तीन घंटे चलकर बुरहानपुर पहुंची। वहीं इस यात्रा के बीच बुरहानपुर के सेंट जेवियर स्कूल के बाहर भारत जोड़ो यात्रा में शामिल लोगों के बीच धक्का-मुक्की हुई।

कांग्रेस की Bharat Jodo Yatra की मध्यप्रदेश में हुई एंट्री, बुरहानपुर में राहुल  गांधी ने भाजपा पर साधा निशाना - Congress Bharat Jodo Yatra enter in Madhya  Pradesh Burhanpur ...

कुछ मीडियाकर्मियों के साथ भी ऐसा हुआ। इस दौरान राहुल गांधी को अपने पहले ही भाषण में भाजपा पर हमला बोला दिया उन्होंने कहा कि बीजेपी पहले डर फैलाती हैं फिर हिंसा । आगे उन्होंने कहा हिंदुस्तान में किसी को डरने की जरूरत नहीं हैं । बता दें कि बुरहानपुर में दोपहर साढ़े तीन बजे यात्रा दोबारा शुरू होगी। शाम 7 बजे ट्रांसपोर्ट नगर में सभा होगी। सभा के बाद राहुल गांधी झिरी में रात रुकेंगे।

ये भी पढ़ें:  श्रीहरिकोटा के सतीश धवन अंतरिक्ष केंद्र से पीएसएलवी-सी 54 ने इसरो को लॉन्च कियारॉकेट का लॉन्च, 9 सैटेलाइट समेत रॉकेट का कुल वजन 321 टन

इंदौर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे राहुल गांधी –

राहुल गांधी 'भारत जोड़ो' यात्रा से विराम लेकर प्रचार के लिए गुजरात पहुंचे, भाजपा  पर साधा निशाना - Republic Bharat

भारत जोड़ो यात्रा अब तक 32 जिलों से गुजर चुकी है। 120 यात्री और राहुल गांधी साथ चल रहे हैं। इन 120 में से करीब एक तिहाई महिलाएं हैं। मध्यप्रदेश के 11 यात्री हैं। इनमें से 4 महिलाएं। दरअसल , राहुल की 28 नवंबर को 40 मिनट के लिए इंदौर में प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी। जगह अभी निश्चित नहीं है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में 18 से 20 सवाल लेंगे। 77 दिन में यह 7वां प्रेस कॉन्फ्रेंस होगा। उज्जैन में 29 को पब्लिक रैली होगी। 30 को विश्राम का दिन है। 26 को राहुल महू जाएंगे।

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News