काम देने के बहाने बनाकर सुपर वाइजर ने महिला से किया दुष्कर्म फिर हो गया फरार

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

भोपाल। भोपाल में 46 वर्षीय महिला को सुपर वाइजर ने जॉब दिलाने के बहाने बनाते हुए 10 महीने तक उनके साथ रेफ करने का मामला सामने आया हैं। आरोपी धर्मेंद्र के प्रोजेक्ट कार्य पूरा होते ही महिला को छोड़ फरार हो गया है। इसके बाद महिला ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ शाहपुरा थाना पहुंचकर बलत्कार करने समेत 7 विभिन्न धाराओं में शून्य पर केस दर्ज कराया हैं। पुलिस ने फरार आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैं।

बताया जा रहा है महिला सिवनी की निवासी है और काम के खोज में भोपाल पहुंची हुई थी । इसी बीच उन्हें शाहपुरा के एक प्रोजेक्ट में काम मिला। उसकी दोस्ती सुपरवाइजर धर्मेंद्र हुई इस बीच धर्मेंद्र ने उन्हें अच्छी काम दिलाने की बात कहते हुए महिला को लिव इन में 10 महीना तक साथ रखा। इस दौरान सुपर वाइजर ने जबरन महिला के साथ बलात्कार किय।

ये भी पढ़ें:  पत्नी दुधमुंही बच्ची छोड़कर चली गई, पति ने लगा ली फांसी

आरोपी ने महिला के साथ इस साल के 15 जून तक रेफ करता रहा। मामले में एएसआई राम भरोसे का कहना है कि केस डायरी के तहत एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही महिला के बयान लिया लेकर आरोपी का तालशा किया जायेगा। उन्होंने बताया कि आरोपी होशंगाबाद के पिपरिया का निवासी है ।

On the pretext of giving work, the supervisor raped the woman, then absconded. kaam dene ke bahaane banaakar supar vaijar ne mahila se kiya dushkarm phir ho gaya pharaar.

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News