Home भोपाल नर्सिंग छात्रा को समोसे में नशीला पदार्थ मिलाकर सोशल मीडिया फ्रेंड ने...

नर्सिंग छात्रा को समोसे में नशीला पदार्थ मिलाकर सोशल मीडिया फ्रेंड ने किया दुष्कर्म

14
0

भोपाल। नर्सिंग की छात्रा की दोस्ती सोशल मीडिया पर एक युवक से हो गई। दो दिन पहले युवक छात्रा के घर समोसे लेकर पहुंचा। उसने छात्रा को समोसा िालाया तो छात्रा को नींद आने लगी। छात्रा के नशे में आने के बाद युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के दो दिन बाद कल युवती थाने पहुंची तथा शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज करने के बाद आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।


मिसरोद पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 18 साल की युवती ने हाल ही में नर्सिंग प्रथम वर्ष में प्रवेश लिया है। वह मिसरोद इलाके के एक घर में किराए के मकान में रहती है। उसके साथ एक अन्य छात्रा भी रहती है। एक महीने पहले इंस्ट्राग्राम पर उसकी दोस्ती अरविंद नाम के युवक से हो गई थी। दोनों के बीच बाद में फोन पर बात होने लगी। इसी दौरान अरविंद ने युवक के घर आना-जाना शुरू कर दिया।

दो दिन पहले अरविंद छात्रा से मिलने शाम को उसके घर पहुंचा। थोड़ी देर तक बात करने के बाद छात्रा ने अरविंद से कहा कि भूख लग रही है। इस पर अरविंद ने कहा कि मैं अभी समोसे लेकर आता हूं। देर शाम वह समासे लेकर पहुंचा। छात्रा जैसे ही समोसा खाया वैसे ही उसे नींद आने लगी। सुस्ती बढऩे पर वह बिस्तर पर जाकर लेट गई। उसके पीछे-पीछे अरविंद भी वहां पर आ गया तथा उसने छात्रा के साथ ज्यादती की। इसके बाद किसी को कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए वह मौके से भाग निकला। कल छात्रा थाने पहुंची तथा उसने शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज करने के बाद आरोपी अरविंद की तलाश शुरू कर दी है।

Previous articleकजाकिस्तान में चीन और पाकिस्तान पर जमकर बरसे विदेश मंत्री एस. जयशंकर
Next articleफैज हमीद को क्यों ISI प्रमुख बनाए रखना चाहते थे इमरान खान, बताई वजह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here