Home भोपाल नजीराबाद में नवविवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

नजीराबाद में नवविवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

31
0

भोपाल। नजीराबाद थाना इलाके में रहने वाली महिला ने बीती रात घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने साड़ी के फंदे पर लटका शव उतारने के बाद अस्पताल पहुुंचाया था। हालांकि डाक्टरों ने चेक करने के बाद में महिला को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार किरण पिता बापूलाल कलावत (25) गांव कोलूखेड़ी में रहती थी। किरण की शादी हो चुकी है और उसकी चार साल की बच्ची है। किरण की बच्ची नाना-नानी के साथ अलग रहती है। किरण के परिजन ने पुलिस को बताया कि किरण के मामा अजीत कलावत उसके घर से थोड़ी ही दूर रहते हैं। परिचित ने मां को कल रात सूचना दी थी कि किरण के घर का फाटक अंदर से बंद है और वह गेट नहीं खोल रही है। मां-पिता और किरण का छोटा भाई उसके घर पहुंचे। इधर पास ही रहने वाले मामा अजीत भी पहुंच गए थे। काफी प्रयास किया, लेकिन फाटक मजबूत होने के कारण टूट नहीं रहा था।

किसी तरह घर में प्रवेश करने के बाद फाटक खोला गया तो किरण साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगा चुकी थी। मां ने हसिया से साड़ी का फंदा काटा था। इधर सूचना पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल से सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस का कहना है कि परिजन के बयान के बाद ही आत्महत्या के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

Previous article12वीं पास बेटी से दरिंदा पिता तीन साल से कर रहा था दुष्कर्म, मां-भाई के घर से निकलते बंधक बनाकर करता था हैवानियत
Next articleगृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का पलटवार : राहुल गांधी आपातकाल और 84 के सिख दंगों पर श्वेत पत्र लाते तो अच्छा होता– Video News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here