Home मध्यप्रदेश उम्रकैद की सजा सुन हत्या के आरोपी ने अदालत में खाया जहर,...

उम्रकैद की सजा सुन हत्या के आरोपी ने अदालत में खाया जहर, अस्पताल में दम तोड़ा

184
0

रीवा। हत्या के एक मामले में अदालत ने आराेपी को उम्रकैद की सजा सुनाई। इतना सुनते ही उसने जेब से जहर की पुड़िया निकाली खा लिया। अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टर उसे बचा नहीं सके।
मामला पन्ना जिला कोर्ट का है। आरोपी यूपी के बांदा जिले का रहने वाला था। सोमवार को कोर्ट ने आरोपी अनिल शिवहरे पिता रामगोपाल निवासी राजनगर थाना नरेनी जिला बांदा यूपी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई। सजा सुनते ही आरोपी ने जेब से पुड़िया निकाली और जहर खा लिया। यह देख सभी हक्का-बक्का रह गए। उसे ताबड़तोड़ पन्ना जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हालत को देखते हुए डॉक्टर ने आरोपी को संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। उसे संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां 2 घंटे बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी की मौत की सूचना परिजन को दी है। बांदा जिले से रीवा के लिए परिजन रवाना हो गए हैं। फिलहाल शव को मर्चुरी में रखवा दिया गया है। इस बात की संभावना जताई जा रही है कि आरोपी पहले से ही आत्महत्या के इरादे से जहर लेकर आया था। जैसे ही न्यायालय ने सजा सुनाई, उसने जहर खा लिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।
2017 में हुई थी हत्या
मृतक अनिल शिवहरे के पिता रामगोपाल ने बताया कि वर्ष 2017 में पन्ना जिला अंतर्गत भदौही में एक व्यक्ति की हत्या हुई थी। उक्त हत्या मामले में 6 आरोपी थे। जिसमें एक आरोपी अभी फरार है। पांच लोगों में से चार को पहले ही उम्रकैद की सजा सुनाई जा चुकी है।
डॉक्टरों की टीम कर रही पीएम
न्यायालय परिसर में सजायाफ्ता कैदी के द्वारा उठाए गए आत्महत्या के कदम से अस्पताल में डॉक्टरों की टीम मृतक के शव का पीएम किया है। साथ ही पीएम की वीडियोग्राफी भी करवाई जा रही है।
सबसे बड़ा सवाल- पुलिस कस्टडी में जहर कहां से आया
आरोपी अनिल शिवहरे पिता रामगोपाल पुलिस की कस्टडी में था। आखिर उसके पास जहर पहुंचा कैसे? इस मामले में पुलिस भी कुछ बोल नहीं रही है।

Previous articleनए बहुपक्षीय विकास बैंकों की भूमिका
Next articleसुबह खाली पेट दो लौंग चबाने के 7 जबरदस्त फायदे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here