Home मध्यप्रदेश चार शराब दुकानों से बिक्री की रकम वसूलकर लौट रहे सेल्समैन से...

चार शराब दुकानों से बिक्री की रकम वसूलकर लौट रहे सेल्समैन से लाखों की लूट

40
0

सेल्समैन से दो लाख चार हजार रुपये लूटने के बाद चरगवां की तरफ भाग गए। घटना चरगंवा-तिलवारा बार्डर पर हिनौतानाला पुलिया के आगे की है। लूट का प्रकरण दर्ज कर पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। तिलवारा पुलिस ने बताया कि बढैयाखेड़ा सिद्धपुरी चरगवां निवासी छोटेलाल पटेल 31 वर्ष ने लूट की रिपोर्ट दर्ज कराई है। छोटेलाल ने बताया कि वह चरगवां शराब दुकान में सेल्समैन का काम करता है। वह मैनेजर धर्मेंद्र चौहान के कहने पर शराब सिंडिकेट कार्यालय की बिजौरी, बढ़ैयाखेड़ा स्थित चार दुकानों दो लाख चार हजार 90 रुपये और हिसाब की पर्ची पिठ्ठू बैग में रखकर मोटरसाइकिल एमपी 20 एमएम 1386 से चरगवां से सिंडिकेट शराब आफिस आदर्श नगर रामपुर जा रहा था। उसका फुफेरा भाई अजय पटेल निवासी महुआवारी चरगवां मोटरसाइकिल चला रहा था तथा वह पिट्ठू बैग बीच में रखकर पीछे बैठा था।

चरगवां तिलवारा रोड में हिनोता नाला पुलिया के आगे तिलवारा तरफ पहुंचा था, उसी समय पीछे से काले कलर की मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाश पहुंचे और मोटरसाइकिल पर बीच में रखा पिट्ठू बैग लूटकर भाग गए। एक बदमाश काले रंग की टीशर्ट तथा दूसरा लाल टीशर्ट पहने हुए था। लाल टीशर्ट वाला मुंह पर गमछा बांधा था। इधर, पुलिस का कहना है कि वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे मोटरसाइकिल से गिर पड़े थे। पीडि़त सेल्समैन ने उन्हें पकड़ने का प्रयास किया था परंतु वे सड़क से उठकर मोटरसाइकिल से भागने में कामयाब रहे। सेल्समैन ने मोटरसाइकिल से उनका पीछा किया परंतु वे पकड़ में नहीं आए।

खंगाल रहे सीसीटीवी फुटेज-

घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने लूट के आरोपितों की पतासाजी कर गिरफ्तारी करने के निर्देश दिए हैं। जिसके बाद घटनास्थल के मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज पुलिस खंगाल रही है। सीएसपी बरगी रवि चौहान ने बताया कि तिलवारा पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम को आरोपितों की पतासाजी में लगाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here