Home इंदौर ट्रेन में गला रेतकर युवती की हत्या से मचा हड़कंप, स्टेशन पर...

ट्रेन में गला रेतकर युवती की हत्या से मचा हड़कंप, स्टेशन पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद

19
0

इंदौर। इंदौर-बिलासपुर नर्मदा एक्सप्रेस ट्रेन में उस समय यात्रियों में हड़कंप मच गया जब एक युवती का शव रेलगाड़ी की फर्श पर खून में लिपटा मिला। इंदौर-बिलासपुर नर्मदा एक्सप्रेस डाउन एक्सप्रेस संख्या 08233 की डी- 3 स्लीपर कोच में युवती की गला रेतकर हत्या कर दी गई। ट्रेन की कोच में युवती के साथ बैठा युवक मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि शुजालपुर और सीहोर स्टेशन के बीच ट्रेन में इस घटना को अंजाम दिये जाने की आशंका है। भोपाल की रहने वाली युवती की उम्र 27 साल है।

इस घटना का पता चलते ही सीहोर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन रोक दी गई, जिसके बाद से यात्रियों में हड़कंप मच गया। स्टेशन पर यात्रियों को संभालने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद थे। मंडी थाना पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। वहीं कोच में बैठे यात्रियों से भी पूछताछ की जा रही है। युवती अपने भाई से मिलने के लिए इंदौर से भोपाल जा रही थी इस दौरान यह हादसा हुआ। घटना का जायजा लेने के लिए सीहोर के एसपी भी मौके पर मौजूद थे। पुलिस ने शव को रेलगाड़ी से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवती का शव स्लीपर कोट में ट्रेन के फर्श पर संदिग्ध परिस्थिति में पड़ा था। शव के आस-पास खून ही खून था। इस भयावह दृश्य को देखकर कोच में मौजूद यात्री खौफ में आ गए।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि यह घटना इंदौर-बिलासपुर नर्मदा एक्सप्रेस ट्रेन के स्लीपर कोच में हुए। यात्रियों से पूछताछ में पता चला है कि हत्या से पहले युवती और उसके साथ बैठे युवक के बीच में झगड़ा हो रहा था। इसी बीच लड़की बैठने की कोशिश में गिर गई जिसमें युवक ने उसकी मदद करने की कोशिश की लेकिन वह नहीं कर पाया। इसी बीच लड़की का छोटा भाई सौ नंबर पर फोन कर शिकायत भी कि थी कि उसकी बहन को एक लड़का छेड़ रहा है। पुलिस की टीम मौके पर पहले से पहुंच गई थी। बाद में जांच के दौरान यह पता चला कि इसकी हत्या हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here