Home इंदौर कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर: पति सहित कोरोना से तीन की मौत,...

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर: पति सहित कोरोना से तीन की मौत, सदमे में आई बहू ने लगाई फांसी

17
0

देवास। अग्रवाल समाज देवास के अध्यक्ष बालकिशन गर्ग की पत्नी और दो बेटों का पिछले दिनों कोरोना संक्रमित होने से निधन हो गया था। पति और परिवारजनों की मौत से सदमे में आई छोटी बहू ने भी बुधवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। ससुर बालकिशन गर्ग भी बीमार है।

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर से देवास में स्थिति बेकाबू होती जा रही है। स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल है। समय पर मरीजों को न रेमडेसिविर इंजेक्शन मिल रहे है और न ही आक्सीजन की व्यवस्था हो रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार अग्रवाल समाज देवास के अध्यक्ष बालकिशन गर्ग की पत्नी चंद्रकला देवी का 14 अप्रैल को निधन हो गया।

परिवार उनकी मौत के सदमे से उभरा भी नहीं था कि 17 अप्रैल को बड़े बेटे संजय गर्ग की मौत हो गई। इसके बाद 19 अप्रैल को छोटे बेटे स्वप्नेश गर्ग की सांस थम गई। तीनों कोरोना संक्रमित थे। परिवार पर एक साथ आए इस संकट से स्वप्नेश की पत्नी छोटी बहू रेखा गर्ग टूट गई और अवसाद में जाने से बुधवार सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बड़े और छोटे बेटे के दो दो बच्चे हैं। परिवार के मुखिया बालकिशन गर्ग की भी तबीयत अत्यधिक खराब है। बड़े बेटे की पत्नी हादसे के चलते सदमे में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here