Home इंदौर दो पक्षो में विवाद के बाद, युवको की चाकु मारकर हत्या

दो पक्षो में विवाद के बाद, युवको की चाकु मारकर हत्या

13
0

इंदौर। शहर से एक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। शहरों से लगातार इस प्रकार की घटना सामने आ रही है। दो दोस्तो के बीच हो रही पार्टी के दौरान कुछ बदमाशो ने चाकु मारकर उनकी हत्या कर दी। एक युवक ने बचने के लिए करीब 200 मीटर तक दौड़ लगाई। लेकिन जान नहीं बचा सका। घटनास्थल से काफी दूरी तक पुलिस को खून के निशान मिले हैं। पुलिस के अनुसार दोनों पक्षों में पहले जमकर लड़ाई हुई थी। जानकारी के मुताबिक बदमाशों से इनका कुछ दिन पहले विवाद हुआ था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पहले भी इन पर हत्या के प्रयास, लूट और मारपीट के कई मामले दर्ज थे।
करीब 200 मीटर दूरी पर मिली लाश
ASP के अनुसार घटना बुधवार रात की है। बाणगंगा थाना क्षेत्र के करोल बाग स्थित कालिंदी गोल्ड कॉलोनी के मेन रोड पर दो युवकों की लाश पड़ी थी। इनकी पहचान अर्पित घाटे निवासी लवकुश विहार और गौरव मिश्रा निवासी गौरी नगर के रूप में हुई है। गौरव के पिता भोपाल में सशस्त्र बल में पदस्थ हैं। वहीं, अर्पित का परिवार महाराष्ट्र का रहने वाला है। गौरव मिश्रा की लाश घटना स्थल से करीब 200 मीटर दूरी पर मिली। मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले अर्पित का उज्जैन के बदमाशों से मामुली विवाद हुआ था।
पहले भी बदमाशो से हो चुका है विवाद
मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले अर्पित का उज्जैन के बदमाशों से मामुली विवाद हुआ था। उनका विवाद उज्जैन के बदमाश भूरा अप्पू मोगली और कान्हा के साथ हुआ था। उस समय दोनों ने हीरानगर थाने पर रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी। हालांकि पुलिस ने नॉर्मल धारा में केस दर्ज किया था। पुलिस के अनुसार गौरव के पेट पर चाकू के निशान मिले हैं। जबकि अर्पित के हाथ, गले और छाती में चाकू मारा गया है। पुलिस को घटना स्थल से एक बिना नंबर की स्कूटर भी मिली है। पुलिस और छानबीन कर घटना का सही कारण पता करने की कोशिश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here