Home भोपाल सीहोर से कोरोना पॉजिटिव मां का इलाज कराने आई युवती से भोपाल...

सीहोर से कोरोना पॉजिटिव मां का इलाज कराने आई युवती से भोपाल में अस्पताल कर्मचारी ने की छेड़छाड़

13
0

भोपाल। सीहोर से कोरोना पॉजिटिव मरीज का इलाज कराने भोपाल आई एक युवती के साथ अस्पताल के कर्मचारी द्वारा छेड़छाड़ करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना करीब महीने भर पुरानी है। पुलिस ने छेड़छाड़ और मारपीट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अशोका गार्डन पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 18 वर्षीय युवती सीहोर जिले में रहती है। पिछले महीने के आखिरी हफ्ते में उसकी मां कोरोना पॉजीटिव हो गई थीं। युवती ने इलाज के लिए मां को अशोका गार्डन स्थित आशा मल्टीस्पेशिलिटी अस्पताल में भर्ती कराया था। इलाज के दौरान कई दिनों तक वह अस्पताल में ही रुकी थी। इस दौरान अस्पताल का कर्मचारी सुनील उस पर बुरी नजर रखने लगा था। गत 28 अप्रैल को युवती जब वार्ड में सो रही थी, उस दौरान सुनील ने उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। युवती ने शोर मचाना शुरू किया तो वह मौके से चंपत हो गया।

दूसरे दिन फिर गाली-गलौज कर छेड़ा
घटना के अगले दिन सुबह जब युवती सोकर उठी तो सुनील ने एक बार फिर से गाली-गलौज करते हुए युवती के साथ छेड़छाड़ कर दी। इस घटना के बाद युवती ने अपनी मां की छुट्टी कराई तथा वापस सीहोर चली गई। सीहोर से ही उसने मामले की शिकायत सीएम हेल्मलाइन में कर दी थी। सीएम हेल्पलाइन से जब मामला अशोका गार्डन थाने पहुंचा तो पुलिस ने पीडि़ता को भोपाल बुलाने के बाद उसके कथन लिए तथा सुनील के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया। आरोपी की अभी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

तीन युवकों ने सरेराह छेड़ा
छेड़छाड़ की दूसरी घटना हनुमानगंज थानांतर्गत हुई है। पुलिस ने बताया कि 25 वर्षीय विवाहिता एकता नगर में रहती है। पास के मोहल्ले में ही उसका मायका है। गुरुवार शाम को वह मायके से ससुराल वापस आ रही थी इसी दौरान मोहल्ले में रहने वाले आशु, रितिक व ऋतेश ने महिला का रास्त रोक लिया। तीनों युवकों ने महिला को छेड़ दिया। महिला ने शोर मचाना शुरू किया तो तीनों युवक मौके से भाग निकले। इसके बाद महिला ने थाने पहुंचकर मामले की शिकायत कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here