Home भोपाल हैवानियत : आंगन में भैंस आने से खफा देवर ने भाभी को...

हैवानियत : आंगन में भैंस आने से खफा देवर ने भाभी को मार डाला

27
0

राजधानी के नजीराबाद थाना क्षेत्र में दिल दहलाने वाली वारदात

आचरण पर संदेह के चलते विवाद का कारण तलाशता था आरोपी
भोपाल।
नजीराबाद इलाके में स्थित मजीदगढ़ में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक देवर ने भैंस उसके आंगन तक आने से नाराज होकर भाभी को ताबड़तोड़ कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया। वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी पूर्व से ही भाभी के आचरण पर संदेह करता था और विवाद करने के कारण तलाशता था। भैंस खुली देख उसे मौका मिला और भाभी को मौत के घाट उतार दिया। आज सुबह पुलिस ने आरोपी को नजीराबाद के जंगलों से तलाश कर हिरासत में ले लिया है।

टीआई भरत प्रताप सिंह के अनुसार गुना जिले के मधुसूदनगड़, गांव बारोद निवासी केदार बाई (35) की शादी करीब 17 साल पूर्व मजीदगड़ निवासी रमेश अहिरवार से हुई थी। पुलिस ने बताया कि कल शाम करीब 4 बजे मृतका केदार बाई और उसकी देवरानी धापू बाई समेत बच्चे घर पर थे, जबकि उनके पति काम पर गए हुए थे। इस बीच धापूबाई का पति सुनील घर पहुंचा। उसने देखा तो आंगन में भैंस पहुंच गई थी। उसने भाभी केदारबाई के साथ गालीगलौज करते हुए भैंस बांधने की बात कही और एकाएक सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। कुल्हाड़ी लगने से केदार बाई बेहोश होकर गिर गई। इधर, परिवार के अन्य सदस्य अंदर से देखते रहे, लेकिन सुनील के डर से कोई भी बाहर नहीं आया। सुनील कुछ क्षण के लिए वहां से चला गया था, लेकिन फिर उसे सनक छूटी और वह आंगन में कुल्हाड़ी लेकर पहुंच गया। इस बार उसने केदारबाई के सिर पर तीन अन्य वार कर दिए। हमले में महिला के सिर में गभीर चोट आई और चेहरा पूरी तरह से बिगड़ चुका था।

घटना की जानकारी केदारबाई की देवरानी धापूबाई ने डायल 100 को दी। इसके बाद पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची। सांसें चलने के कारण केदार बाई को तत्काल बैरसिया सामूदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, लेकिन डाक्टरों ने चेक कर मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस की दूसरी टीम आरोपी की तलाश में घर पहुंची तो आरोपी फरार हो चुका था। आज सुबह पुलिस ने आरोपी सुनील को नजीराबाद के जंगल से गिरफ्तार कर लिया है।

Previous articleभाजपा में बैठकों का दौर, नरोत्तम से मिले वीडी शर्मा फिर सीएम से मिलने पहुंचे
Next articleबाइक अनियंत्रित होने से सड़क पर गिरी बच्ची, वाहन की टक्कर से मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here